होम / Begusarai Murder: खौफनाक मंजर! टुकड़ों में बरामद हुई कोचिंग टीचर की लाश, जानें पूरा मामला

Begusarai Murder: खौफनाक मंजर! टुकड़ों में बरामद हुई कोचिंग टीचर की लाश, जानें पूरा मामला

Anjali Singh • LAST UPDATED : October 22, 2024, 2:43 pm IST

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Begusarai Murder: बेगूसराय में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहाँ कोचिंग टीचर बिट्टू कुमार की लाश टुकड़ों में बरामद हुई है। जानकारी के मुताबिक़, 19 अक्टूबर से लापता बिट्टू की खोजबीन के बाद 21 अक्टूबर को एक पोखर में उसकी लाश एक बोरे में बंद मिली, जिससे इलाके में सनसनी फैल गई। लोगों के होश उड़ गए जब बोरे से निकले शरीर के टुकड़ों में सिर और पैर गायब थे।

Bihar Bypoll 2024: रामगढ़ सीट पर किसे बनाया प्रशांत किशोर ने उम्मीदवार? जानें यहां

जानें पूरा मामला

बिट्टू कुमार बच्चों को कोचिंग पढ़ाता था और 19 अक्टूबर को पढ़ाने के लिए घर से निकला था, लेकिन वापस नहीं लौटा। परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। साथ ही, पुलिस ने जांच शुरू की और बिट्टू के करीबी लोगों से पूछताछ की। बिट्टू के एक दोस्त ने बताया कि वह 19 अक्टूबर को उससे मिला था और पटना जाने की बात कही थी। इसके साथ ही बिट्टू ने अपने दोस्त से 600 रुपये भी उधार लिए थे। यह खौफनाक मंजर देखकर पुलिस भी हैरान रह गई और पूरे इलाके में हाहाकार मच गया।

दारोगा भर्ती की तैयारी कर रहा था बिट्टू

मिली जानकारी के अनुसार, बिट्टू कुमार दरोगा भर्ती की तैयारी कर रहा था और उसका भविष्य उज्ज्वल माना जा रहा था, लेकिन इस घटना ने सभी को स्तब्ध कर दिया। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है और अपराधियों को पकड़ने की कोशिश में जुटी है। बिट्टू के परिवार और इलाके के लोग इस दुखद घटना से सदमे में हैं और इंसाफ की मांग कर रहे हैं।

Bihar Bypoll 2024: जन सुराज के उम्मीदवार पर आई संकट तो बोले प्रशांत किशोर ‘अगर एसके सिंह को नहीं लड़ने…’

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.