होम / Bihar By Election: दिलीप जायसवाल बोले- एनडीए के सामने कोई भी पार्टी नहीं; लालू परिवार पर जमकर बोला हमला

Bihar By Election: दिलीप जायसवाल बोले- एनडीए के सामने कोई भी पार्टी नहीं; लालू परिवार पर जमकर बोला हमला

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : October 23, 2024, 6:39 pm IST

India News Bihar(इंडिया न्यूज), Bihar By Election: बिहार की चार सीटों पर 13 नवंबर को होने वाले उपचुनाव में गया जिले की बेलागंज विधानसभा सीट हॉट सीट बन गई है. बेलागंज विधानसभा सीट पर पिछले आठ बार से राजद का कब्जा रहा है। डॉ. सुरेंद्र प्रसाद यादव के जहानाबाद लोकसभा क्षेत्र से चुनाव जीतने के बाद यह खाली हुई है। हालांकि, राजद ने बेलागंज विधानसभा से जहानाबाद के सांसद सुरेंद्र प्रसाद यादव के बेटे विश्वनाथ यादव को मैदान में उतारा है। वहीं, जदयू ने पूर्व एमएलसी मनोरमा देवी को चुनावी मैदान में उतारा है। इस सीट पर जीत के लिए एनडीए पूरी मेहनत कर रही है। एनडीए में एकजुटता दिखाने के लिए नेता और कार्यकर्ता हर दिन मेहनत कर रहे हैं।

मस्जिद में घुस गए Balmukund, अंदर ऐसा क्या दिखा जो चिल्लाते हुए भागे? सुनकर छूट जाएगी हंसी

लालू परिवार को लपेट दिया

बुधवार को बेलागंज विधानसभा क्षेत्र में एनडीए घटक दलों की बैठक हुई। बैठक में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और बिहार सरकार के मंत्री दिलीप जायसवाल शामिल हुए। बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल ने राजद पर जमकर निशाना साधा और एनडीए कार्यकर्ताओं को एकजुट रहने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि एनडीए में इतनी ताकत है कि इस ताकत के सामने कोई टिक नहीं सकता। बिहार विधानसभा उपचुनाव में न तो लालू जीतेंगे और न ही भाकपा माले। लालू जी ने अपने बच्चे के लिए कमाया पैसा बेटे पर खर्च कर दिया, लेकिन बेटा 9वीं फेल हो गया और बिहार का नेता बनेगा।

कार्यकर्ताओं पर बुरी नजर डालने की हिम्मत किसी में नहीं

उन्होंने कहा कि आज नीतीश कुमार और नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश और बिहार मजबूत है। विपक्ष में नीतीश कुमार और नरेंद्र मोदी के नेतृत्व पर उंगली उठाने की हिम्मत नहीं है। आप लोग अंदाजा लगाने की कोशिश करिए कि सुरेंद्र यादव कौन है, कौन है, कैसा है, कुछ नहीं। किसकी ताकत है कि हमारे कार्यकर्ताओं पर बुरी नजर डाल सके। बुरी नजर भी हटाई जाएगी। राज्य में सख्त कानून लागू है। आज बेलागंज या गया में कोई बुरी नजर डालने की हिम्मत करे।

गांवों में पैदल करने जाएं प्रचार

उन्होंने कार्यकर्ताओं को सीख दी कि गांव में कोई भी चार पहिया वाहन से नहीं जाएगा। अहंकार और नेता होने का दिखावा किए बिना जाएं, कुर्सी पर नहीं बल्कि चटाई पर बैठें। उन्होंने एनडीए घटक दलों के नेताओं और कार्यकर्ताओं से कहा कि कोई भी पार्टी किसी की आलोचना न करे। जब गठबंधन होगा तो दोनों दलों के बीच कोई आलोचना या दूरी नहीं होगी। हर दीवार को तोड़ दें, हम एनडीए एक हैं। हमें इन बातों को समझकर आगे बढ़ना है। उसके बाद हमें भारी बहुमत से जीतने से कोई नहीं रोक सकता। बैठक में एनडीए घटक दलों के सभी जिला अध्यक्ष और कार्यकर्ता मौजूद थे।

MP Accident: फार्महाउस में दर्दनाक हादसा! 5 साल मासूम की गेट में दबने से मौत

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.