होम / Bihar Bypoll 2024: CM नीतीश कुमार का बड़ा बयान, चारों सीटों पर उपचुनाव से पहले करेंगे प्रचार

Bihar Bypoll 2024: CM नीतीश कुमार का बड़ा बयान, चारों सीटों पर उपचुनाव से पहले करेंगे प्रचार

Anjali Singh • LAST UPDATED : October 22, 2024, 3:17 pm IST

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Bihar Bypoll 2024: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उपचुनावों को लेकर बड़ा ऐलान किया है। चारों सीटों पर होने वाले उपचुनाव से पहले वह खुद चुनाव प्रचार करेंगे। बता दें कि, जदयू (JDU) ने बेलागंज विधानसभा सीट से पूर्व विधान पार्षद मनोरमा देवी को अपना उम्मीदवार बनाया है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जनसभा के दौरान यह घोषणा की, जिससे बिहार की राजनीति में हलचल तेज हो गई है।

Begusarai Murder: खौफनाक मंजर! टुकड़ों में बरामद हुई कोचिंग टीचर की लाश, जानें पूरा मामला

बेलागंज सीट पर उतरेंगी मनोरमा देवी

जानकारी के मुताबिक, बेलागंज सीट पर जदयू के प्रत्याशी के तौर पर मनोरमा देवी को उतारने के फैसले से यह साफ हो गया है कि जदयू यहां पर अपना प्रभाव कायम रखना चाहता है। अन्य तीन सीटों— इमामगंज, तरारी, और रामगढ़— पर जदयू ने उम्मीदवार नहीं उतारे हैं, जिससे यह साफ होता है कि बाकी सीटों पर गठबंधन की पार्टियों का प्रभुत्व रहेगा। साथ ही, बिहार में इस समय उपचुनावों को लेकर सभी दलों के बीच तेजी से तैयारियां की जा रही हैं। हर तरफ चुनावी प्रचार और जनसभाओं का माहौल गर्म हो चुका है।

कार्यकर्ताओं में उत्साह का भाव 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खुद चुनाव प्रचार में उतरने की घोषणा से जदयू कार्यकर्ताओं में उत्साह देखा जा रहा है। नीतीश कुमार ने साफ कर दिया है कि वे बेलागंज सीट पर जदयू के प्रत्याशी के लिए पूरी ताकत से चुनावी प्रचार करेंगे। इसके अलावा, उपचुनाव के मद्देनजर जदयू की रणनीति यह दर्शाती है कि पार्टी इस चुनाव को हल्के में नहीं ले रही है और हर संभव प्रयास कर रही है कि पार्टी को जीत दिलाई जा सके। आगामी चुनावों को लेकर बिहार की राजनीति में जोरदार चर्चा हो रही है, और 23 नवंबर को होने वाले नतीजे सभी के लिए महत्वपूर्ण साबित होंगे।

Rajasthan News: यहां के लोगों को मिली बड़ी राहत, अब इस समय आएगा पीने का पानी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.