होम / Bihar Bypoll 2024: प्रशांत किशोर ने तरारी सीट पर किया नए उम्मीदवार का नाम घोषित, बेलागंज से भी बदले प्रत्याशी

Bihar Bypoll 2024: प्रशांत किशोर ने तरारी सीट पर किया नए उम्मीदवार का नाम घोषित, बेलागंज से भी बदले प्रत्याशी

Anjali Singh • LAST UPDATED : October 23, 2024, 1:33 pm IST

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Bihar Bypoll 2024: बिहार के तरारी विधानसभा क्षेत्र में जन सुराज के नेता प्रशांत किशोर ने आगामी उपचुनाव के लिए नए उम्मीदवार की घोषणा की है। बता दें कि, उन्होंने किरण सिंह को तरारी से उम्मीदवार के तौर पर नामित किया है। इसके साथ ही, बेलागंज विधानसभा क्षेत्र में भी प्रत्याशी का नाम बदला गया है। अब प्रोफेसर खलीकत हुसैन की जगह मोहम्मद अमजद को उम्मीदवार बनाया गया है।

Bihar Teacher News: बीच सड़क पर शुरू कर दी शिक्षकों ने मारपीट! जानें पूरा मामला

जन सुराज निरंतर रहा एक्टिव

देखा जाए तो, प्रशांत किशोर की जन सुराज पार्टी इन बदलावों के साथ बिहार की राजनीतिक हलचल को और तेज करने की कोशिश कर रही है। साथ ही, उपचुनाव से पहले राजनीतिक माहौल में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है। प्रशांत किशोर ने अपनी पार्टी की शुरुआत से ही सक्रियता दिखाई है और अब उन्होंने नए उम्मीदवारों के चयन के साथ अपनी रणनीति को और मजबूत करने की कोशिश की है।

मो अमजद रह चुके हैं मुखिया

जानकारी के मुताबिक, मोहम्मद अमजद, जो कि पूर्व मुखिया रह चुके हैं, उन्होंने 2005 और 2010 के विधानसभा चुनावों में भी बेलागंज से उम्मीदवार के तौर पर अपनी दावेदारी पेश की थी। उनके अनुभव और स्थानीय जनसंपर्क को देखते हुए पार्टी ने उन्हें एक बार फिर से उम्मीदवार बनाने का निर्णय लिया है। इसके बाद अब यह देखा जाना दिलचस्प होगा कि प्रशांत किशोर की ये नई रणनीतियाँ आगामी उपचुनाव में कितनी सफल होती हैं और उनकी पार्टी बिहार की राजनीति में क्या नया बदलाव ला पाती है। प्रशांत किशोर के इस कदम से न केवल पार्टी के समर्थकों में उत्साह है, बल्कि पूरे राज्य में राजनीतिक चर्चाओं का माहौल भी गरमाया हुआ है।

School Bus Accident: सक्ती में हुआ बड़ा हादसा! बच्चों से भरी गाड़ी पलटी सोन नदी में

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.