होम / Bihar Crime: बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद, पटना में दिनदहाड़े नीलेश को मारी गोली, हलत गंभीर

Bihar Crime: बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद, पटना में दिनदहाड़े नीलेश को मारी गोली, हलत गंभीर

Shubham Pathak • LAST UPDATED : August 1, 2023, 1:34 am IST

India News(इंडिया न्यूज),Bihar Crime: बिहार में अपराधियों (Bihar Crime) के मन में प्रशासन का डर खत्म होता हुआ नजर आ रहा है। एक बार पटना में दिनदहाड़े गोलीबारी हुई। मिली जानकारी के अनुसार पटना के पाटलीपुत्रा कॉलोनी इलाके में दिनदहाड़े अपराधियों ने नीलेश मुखिया को भून डाला। अभी तक के मिले रिपोर्ट के अनुसार नीलेश अस्पताल में भर्ती है अभी उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। बता दें कि, पाटलीपुत्रा कॉलोनी में हुई इस घटना के बाद आसपास के इलाके में कोहराम मच गया इसके साथ ये अघन्य अपराध एक बार फिर बिहार सरकार के ऊपर सवाल खड़े कर रही है।

पुलिस बल तैनात, जांच शुरू (Bihar Crime)

घटना की सूचना मिलते ही दीघा और पाटलीपुत्रा थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई है। जिसके बाद एक टीम कुर्जी मोड़ और दूसरी टीम रुबन हॉस्पिटल के पास तैनात है। इस घटना पर पुलिस का कहना है कि, पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना के बाद नीलेश मुखिया के समर्थक लगातार हंगामा कर आक्रोश व्यक्त कर रहे है। वह अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। उनका कहना है कि, P&M मॉल स्थित गली में नीलेश मुखिया का घर है। घर से कुछ दूर पर ही ऑफिस है। नीलेश मुखिया ऑफिस की ओर जा रहे थे, इसी दौरान बाइक सवार अपराधियों ने उन्हें 4 गोली मार दी। डॉक्टरों की टीम उनका इलाज कर रही है।

घटना CCTV में कैद, जानकर दंग रह जाएंगे आप (Bihar Crime)

बता दें कि, नीलेश मुखिया पर हुए हमले का CCTV फुटेज बाहर आया। जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि, नीलेश मुखिया कार में ड्राइविंग सीट के बगल में बैठे थे। कार का शीशा गिरा हुआ था। प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार, मोड़ पर टर्न लेने के लिए कार स्लो हो गई। इसी बीच काले रंग की के पीछे बैठा अपराधी उतरा। कमर से पिस्टल निकालकर कार के पास पहुंचा और शीशे में सटकार गोलियां चलाने लगा।

5 राउंड चली गोली

महज 11 सेकंड में पिस्टल से लगातार 5 राउंड गोली चलाने के बाद वह फिर बाइक पर बैठ गया। फायरिंग के वक्त लाल रंग की बाइक ठीक उसके बगल में खड़ी थी। गोली मारते ही दोनों अपराधी साईं मंदिर की ओर फरार हो गए। सीसीटीवी फुटेज को गौर से देखने पर ऐसा लगता है कि कार में कुल चार लोग बैठे थे। ड्राइवर, ड्राइविंग सीट के बगल में नीलेश मुखिया और पीेछे की सीट पर दो युवक।

ये भी पढ़े

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.