होम / Bihar News: गिरिराज सिंह की हिंदू स्वाभिमान यात्रा से BJP ने बनाई दूरी, कहा- 'यह उनकी…'

Bihar News: गिरिराज सिंह की हिंदू स्वाभिमान यात्रा से BJP ने बनाई दूरी, कहा- 'यह उनकी…'

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : October 16, 2024, 6:36 pm IST

India News Bihar(इंडिया न्यूज),Bihar News: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह 18 अक्टूबर से ‘हिंदू स्वाभिमान यात्रा’ निकालने जा रहे हैं, लेकिन उससे पहले ही उनकी अपनी पार्टी बीजेपी ने इस यात्रा से खुद को अलग कर लिया है। बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल ने कहा है कि पार्टी और गिरिराज सिंह की यात्रा के बीच कोई सीधा संबंध नहीं है। बुधवार (16 अक्टूबर) को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा कि यह यात्रा पूरी तरह से गिरिराज सिंह की है, बीजेपी की नहीं। साथ ही उन्होंने इस विषय पर आगे कोई भी टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। दिलीप जायसवाल ने अपने बयान में यह भी साफ किया कि इस यात्रा से सीएम नीतीश कुमार की धर्मनिरपेक्ष छवि को कोई खतरा नहीं है। उन्होंने कहा कि वह पूरी तरह से नीतीश कुमार की इस छवि के साथ खड़े हैं। यहां किसी को डरने की बिल्कुल जरूरत नहीं है।

कौन हैं भारतीय नागरिक संजय वर्मा, जिनके पीछे हाथ धोकर पड़ा कनाडा, मिला ऐसा जवाब ट्रूडो की 7 पुश्तें रखेंगी याद

एक हफ्ते में करेंगे उम्मीदवारों का ऐलान

बिहार में 4 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर दिलीप जायसवाल ने कहा कि एक सप्ताह के अंदर प्रत्याशियों की घोषणा कर दी जाएगी। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि जब बाढ़ के दौरान लोग मुश्किलों का सामना कर रहे थे, तब विपक्ष उनके पास नहीं पहुंचा। उन्होंने कहा कि जनता ने उनकी उदासीनता को नकार दिया है और उनकी राजनीतिक दुकानदारी नहीं चलेगी।

झारखंड चुनाव पर क्या है बीजेपी-जेडीयू की रणनीति

झारखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव पर बात करते हुए दिलीप जायसवाल ने बताया कि जेडीयू और बीजेपी के बीच सीटों का बंटवारा तय हो गया है। दोनों पार्टियां एकजुट होकर चुनाव लड़ेंगी और बेहतर प्रदर्शन भी करेंगी।

Jaipur Rape News: जयपुर में विधवा महिला से दरिंदगी,आरोपी युवक ने शादी का झांसा देकर …

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.