होम / बिहार में जहरीली शराब पीने से फिर हुई लोगों की मौत

बिहार में जहरीली शराब पीने से फिर हुई लोगों की मौत

Vishal Kaushik • LAST UPDATED : August 12, 2022, 1:04 pm IST

इंडिया न्यूज,बिहार,(Bihar News) : बिहार में एक बार फिर जहरीली शराब पीने से लोगों की मौत हो गई हैं । यह मामला बिहार के सारण जिले का हैं । यहां पर एक बार फिर जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत हो गई वहीं कुछ लोग बीमार हो गए हैं । मृतकों में मढ़ौरा में चार जबकि गड़खा में एक की मौत की बात सामने आ रही है। मृतक की पत्नी ने बताया कि उसके पति ने जहरीली शराब पी ली थी जिसकी अस्पताल में इलाज में के दौरान मौत हो गई । सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस ने जांच शुरु कर दी हैं,वहीं शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल ले गए हैं ।

गड़खा और मढ़ौरा में मचा हड़कंप

सदर अस्पताल में इलाज के दौरान रामनाथ महतो ने बताया कि मढ़ौरा थाना क्षेत्र के भुवालपुर गांव स्थित एक महिला के ठेका पर उन सभी ने शराब पी थी। इसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ने लगी। वहां शराब पीने से लगातार हो रही मौत के बाद ठेके पर शराब बेचने वाली महिला और उसके परिवार के लोग फरार हो गए हैं। मढ़ौरा थाना क्षेत्र के भुवालपुर निवासी ने बताया कि यह ठेका अवैध रुप से चल रहा हैं यहीं पर सभी को एक व्यक्ति शराब पिलाने ले गया था । इसके बाद उनकी हालत खराब होती चली गई ।

अलाउद्दीन नामक युवक की हुई सबसे पहले मौत

जहरीला शराब पीने की वजह से सबसे पहले अलाउद्दीन नामक युवक की तबीयत खराब हुई थी । जिसकी मौत हो गई थी । इसके बाद अन्य लोगों की तबीयत बिगड़ने लगी। उनका इलाज गड़खा अस्पताल में चल रहा था। उनमें से भुवालपुर गांव निवासी कामेश्वर महतो उर्फ लोहा, रामजीवन उर्फ राजेंद्र राम, रोहित सिंह एवं पप्पू सिंह की भी मौत हो गई। रामनाथ महतो का इलाज छपरा सदर अस्पताल में चल रहा है। इस घटना में मृतक कामेश्वर महतो की बहन एवं स्वजनों ने उनके बीमार होने से मौत की बात कही है। जबकि अलाउद्दीन की पत्नी व भाई ने शराब पीने से मौत की बात कही थी। अन्य मृत लोगों के स्वजन अभी कुछ भी खुलकर बोलने से परहेज कर रहे हैं। सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस पहुंचकर मामले की तहकीकात में जुट गई है। मढ़ौरा एसडीपीओ इंद्रजीत बैठा ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है उसकी रिपोर्ट आने के बाद सही जानकारी होगी।

जहरीली शराब पीने से मृतकों की सूची

1. अलाउद्दीन पिता करमुउल्लाह खान 40 वर्ष
2. कामेश्वर महतो और लोहा सिंह पिता देव महतो 50 वर्ष
3. रामजीवन रामपुर राजेंद्र राम पिता परशुराम राम 50 वर्ष
4. रोहित सिंह पिता भीखन सिंह 40 वर्ष
5. पप्पू सिंह पिता रामा सिंह 45 वर्ष

जहरीली शराब पीने से बीमार लोगो की सूची

1. रामनाथ महतो 50
2. लालबाबू साह 70
3. शंकर राय 60
4. हीरा राय 65 वर्ष

ये भी पढ़े : महाराष्ट्र में 4-5 दिन व मध्य भारत में पहाड़ों से मैदानों तक 3 दिन मूसलाधार बारिश का अनुमान

ये भी पढ़े : जम्मू-कश्मीर में सैन्य शिविर पर आतंकी हमला, तीन जवान शहीद, दो आतंकी ढेर

 

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.