होम / Bihar News: CM आवास के बहार हुए दंगे! मुख्यमंत्री का जलाया पुतला, जानें मामला

Bihar News: CM आवास के बहार हुए दंगे! मुख्यमंत्री का जलाया पुतला, जानें मामला

Anjali Singh • LAST UPDATED : October 28, 2024, 4:21 pm IST

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Bihar News: पटना स्थित मुख्यमंत्री आवास के बाहर उस समय हड़कंप मच गया जब एक युवक ने अचानक सीएम का पुतला जलाने की कोशिश की। जानकारी के मुताबिक, घटना के समय एनडीए की बैठक हो रही थी, और इसी दौरान एक युवक कार से उतरकर हाथ में सीएम का पुतला लेकर आया और उसे आग के हवाले कर दिया।

Diwali 2024: मौसम ने कुम्हारों के लिए खड़ी की परेशानी! दियों की सप्लाई में आई दिक्कत

जानें पूरा मामला

युवक की इस हरकत से मौके पर अफरातफरी मच गई, और पुलिस तुरंत हरकत में आ गई। ऐसे में, बड़ी संख्या में सुरक्षाबल तैनात कर दिए गए और पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित करने का प्रयास किया। युवक ने पुतला जलाने के बाद खुद को भी आग लगाने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने तत्परता से उसे बचा लिया। जानकारी के अनुसार, युवक का नाम राजेश है, जो दानापुर का निवासी है। पूछताछ में राजेश ने बताया कि कुछ समय पहले उसकी मां की मौत एक बीजेपी नेता द्वारा कार से कुचलने के कारण हुई थी।

युवक ने लगाया BJP नेता पर ये आरोप

राजेश ने आरोप लगाया कि उक्त नेता ने जानबूझकर उसकी मां को अपनी गाड़ी से टक्कर मारी थी, और इसी बात का बदला लेने के लिए उसने मुख्यमंत्री आवास के बाहर यह कदम उठाया। दूसरी तरफ, घटना के बाद पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है और मामले की गहनता से जांच की जा रही है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि वे जल्द ही इस मामले के हर पहलू की जांच करेंगे ताकि असलियत सामने आ सके। इस घटना ने राजनीतिक हलकों में भी हलचल मचा दी है और सीएम आवास के बाहर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।

Agriculture News: किसानों को इन बीजों पर मिलेगा अनुदान, इतने करोड़ खर्च करेगी सरकार

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.