होम / Bihar Police: मुजफ्फरपुर से कुख्यात शूटर गिरफ्तार! 10 लाख की पिस्टल, 74 कारतूस बरामद

Bihar Police: मुजफ्फरपुर से कुख्यात शूटर गिरफ्तार! 10 लाख की पिस्टल, 74 कारतूस बरामद

Anjali Singh • LAST UPDATED : October 26, 2024, 11:09 am IST

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Bihar Police: मुजफ्फरपुर में पुलिस ने एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए कुख्यात शूटर गोविंद शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है। गोविंद के पास से 10 लाख रुपए की एक विदेशी ऑटोमेटिक पिस्टल और 74 जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं। इस गिरफ्तारी के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है।

Saharsa News: जमीनी विवाद से परेशान महिला ने SP ऑफिस के बाहर खाया जहर, जानें खबर

जानें पूरा मामला

पुलिस को गुप्त सूत्रों से सूचना मिली थी कि गोविंद शर्मा शहर में है। इसके बाद पुलिस ने सक्रियता दिखाई और छापेमारी कर उसे पकड़ लिया। पुलिस ने बताया कि गोविंद पर कई गंभीर अपराधों के मामले दर्ज हैं, जिनमें एक पूर्व मेयर की हत्या का आरोप भी शामिल है। इसके अलावा, गोविंद पर एक प्रॉपर्टी डीलर की हत्या का भी आरोप है। बता दें कि, पुलिस के अनुसार, गोविंद को एक संदिग्ध कार में देखकर रोका गया और जब तलाशी ली गई, तो उसके पास से विदेशी पिस्टल और कारतूस बरामद हुए। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि गोविंद की गिरफ्तारी के बाद उसकी पूरी गैंग के बारे में पूछताछ जारी है। साथ ही, कई अधिकारियों ने कहा कि यह गिरफ्तारी पुलिस के लिए एक बड़ी सफलता है, क्योंकि गोविंद लंबे समय से फरार था और उस पर कई हमलों का आरोप है।

पुलिस जुटी जांच में

ऐसे में, पुलिस का कहना है कि गोविंद से जुड़े अन्य अपराधों की भी जांच की जा रही है और उसके गिरोह पर भी कड़ी कार्रवाई की जाएगी। जानकारी के मुताबिक, मुजफ्फरपुर पुलिस की इस सफलता ने अपराधियों के बीच खौफ पैदा कर दिया है और पुलिस लगातार आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। इसके अलावा, गोविंद शर्मा पर विभिन्न संगीन धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है और उसे जल्द ही अदालत में पेश किया जाएगा।

UP News: 10 लड़कियां, 11 लड़के मसाज सेंटर में कर रहे थे गंदा काम! जब पहुंची पुलिस मच गया बवाल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.