होम / Bihar Politics: सरकारी बंगले मे लाखों का सामान हुआ अचानक गायब! BJP नेता ने किया बड़ा खुलासा

Bihar Politics: सरकारी बंगले मे लाखों का सामान हुआ अचानक गायब! BJP नेता ने किया बड़ा खुलासा

Deepika Tiwari • LAST UPDATED : October 7, 2024, 5:43 pm IST

India News Bihar (इंडिया न्यूज) Bihar Politics: बिहार में डिप्टी सीएम के बंगले से चोरी होनी की बात सामने  आई है। दरअसल, आवास से लाखों का सामान गायब होने पर बीजेपी ने बड़ा आरोप लगाया  है।

सरकारी आवास का बेड एसी और बेसिन

बिहार बीजेपी के मीडिया प्रभारी दानिश इकबाल ने तेजस्वी यादव पर आरोप लगाते हुए कहा कि आरजेडी नेता ने जब 5 देशरत्न मार्ग आवास खाली किया तो सरकारी आवास का बेड, एसी और बेसिन भी अपने साथ ले गए। बीजेपी ने आरोप लगाया कि तेजस्वी यादव ने सरकारी आवास के जिम के उपकरण भी गायब कर दिए हैं। यहां तक ​​कि बैडमिंटन कोर्ट का फर्श भी हटा दिया गया है। इतना ही नहीं वॉशरूम का नल भी गायब होने का आरोप लगाया गया है। बीजेपी ने कहा कि वह जल्द ही भवन निर्माण विभाग की ओर से दी गई वस्तुओं की सूची जारी करेगी।

तेजस्वी यादव ने दो दिन पहले आवास खाली

जानकारी के मुताबिक बता दें कि तेजस्वी यादव ने दो दिन पहले ही यह आवास खाली किया है। अब यह आवास मौजूदा डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी को आवंटित कर दिया गया है। वहीं सोमवार को दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट से लैंड फॉर जॉब स्कैम मामले में लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार को बड़ी राहत मिली है। कोर्ट ने इस मामले में लालू यादव, उनके बेटे तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव को जमानत दे दी है।

वहीं आरोपियों को जमानत देते हुए कोर्ट ने कहा कि उन्हें गिरफ्तार किए बिना ही चार्जशीट दाखिल कर दी गई। इसलिए कोर्ट इन सभी को एक लाख रुपये के निजी मुचलके पर जमानत देती है। सुनवाई के दौरान ईडी ने कोर्ट से कहा कि राबड़ी देवी, हेमा यादव और मीसा यादव को जमानत देने के पिछले आदेश की तरह ही निर्देश दिए जा सकते हैं। इसके बाद कोर्ट ने सभी आरोपियों को अपने पासपोर्ट कोर्ट में जमा करने का निर्देश दिया।

MP Politics: मध्य प्रदेश में पूर्व मंत्री समेत कांग्रेसियों पर दर्ज हुआ केस, जानें क्या है पूरा मामला

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.