होम / Bihar Politics: उपचुनाव पर सियासी पारा हाई! मीसा भारती ने CM नीतीश कुमार पर दिया बयान- 'वह गठबंधन में…'

Bihar Politics: उपचुनाव पर सियासी पारा हाई! मीसा भारती ने CM नीतीश कुमार पर दिया बयान- 'वह गठबंधन में…'

Anjali Singh • LAST UPDATED : October 21, 2024, 1:49 pm IST

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Bihar Politics: बिहार में उपचुनावों को लेकर सियासी पारा काफी बढ़ गया है। बता दें कि, सांसद मीसा भारती ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बयान देते हुए कहा कि यह उनकी मन की बात होती है कि वह कब किस दल का हिस्सा बनेंगे। मीसा भारती के इस बयान ने राजनीतिक गलियारों में हलचल मचा दी है, खासकर जब सभी पार्टियां उपचुनाव के लिए सक्रिय हैं।

Chhath 2024: महापर्व छठ की तैयारियां जारी! जानें घाटों पर सुविधाओं की डिटेल

जानें मीसा भारती ने क्या कुछ कहा

बिहार में चार सीटों पर उपचुनाव होने हैं, और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का कहना है कि वह एनडीए में ही रहेंगे और महागठबंधन में नहीं जाएंगे। एक कार्यक्रम में भाग लेते हुए 17 अक्टूबर को मुख्यमंत्री ने यह बात फिर से दोहराई थी। साथ ही, इसी बीच मीसा भारती का यह चुटीला बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने कहा कि अगर मुख्यमंत्री ने फिर से अपनी पार्टी बदली तो उसकी गारंटी कौन देगा? देखा गया है कि, नीतीश कुमार का बार-बार यह कहना कि वह अब कहीं नहीं जाएंगे, इस पर मीसा भारती ने तंज कसते हुए कहा कि जब उन्होंने दो बार अपनी पार्टी बदली, तो तीसरी बार की गारंटी किसके पास है?

सियासी हलचल तेज

बता दें कि, इस बयान से यह स्पष्ट है कि बिहार की राजनीति में अस्थिरता और अनिश्चितता का माहौल है। इस बीच, सभी राजनीतिक दल अपने-अपने चुनावी प्रचार में जुटे हुए हैं, और यह देखना दिलचस्प होगा कि उपचुनावों में क्या परिणाम सामने आते हैं। मीसा भारती का यह बयान एक संकेत है कि राजनीतिक रणनीतियों में लगातार बदलाव हो रहे हैं, और सभी दल अपनी स्थिति को मजबूत करने की कोशिश कर रहे हैं।

बहराइच हिंसा पर BJP का बड़ा कदम, 7 लोगों के साथ किया ये काम; देश भर में मचा हंगामा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.