होम / Calf Controversy: बछड़े के पचड़े में उलछ गई पुलिस, DNA टेस्ट तक पहुंच गई बात ; जानें पूरा मामला?

Calf Controversy: बछड़े के पचड़े में उलछ गई पुलिस, DNA टेस्ट तक पहुंच गई बात ; जानें पूरा मामला?

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : October 26, 2024, 9:29 pm IST

India News Bihar(इंडिया न्यूज) ,Calf Controversy: बिहार के कटिहार में एक बछड़े को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए हैं, जिसके बाद पुलिस डीएनए टेस्ट का सहारा लेने पर विचार कर रही है। लालकोठी मोनीधर मोहल्ले में छोटी कुमारी नाम की महिला का दावा है कि एक साल पहले उसकी गाय बिजली के झटके से मर गई थी और यह बछड़ा उसी का है। उसका कहना है कि यह बछड़ा खेतों में भटक रहा था और अब अपने आप उसके घर आ गया है।

Kanpur News: ‘जय श्रीराम’ की टीशर्ट पहनकर मुस्लिम युवक कर रहा था ये काम, पूरा मामला जानकर खौल गया हिंदुओं का खून

बछड़े का डीएनए टेस्ट कराया जाएगा

दूसरी ओर, वार्ड नंबर 21 के पार्षद प्रतिनिधि मनोज राय का कहना है कि यह बछड़ा उनके वार्ड में रहने वाले अमित कुमार नामक व्यक्ति का है। उनका आरोप है कि छोटी कुमारी ने बछड़े को जबरन अपने घर में बांध रखा है।

बछड़े के विवाद में उलझी बिहार पुलिस

मामला तब और पेचीदा हो गया जब दोनों पक्षों ने थाने में अलग-अलग आवेदन दिया। छोटी कुमारी अपनी बात पर अड़ी हुई है, जबकि पार्षद प्रतिनिधि अमित कुमार के पक्ष में भी दलीलें पेश कर रहे हैं। इस उलझन भरी स्थिति में पुलिस फंसी हुई है।

बछड़े की असली मां की तलाश

हालांकि, पुलिस ने दोनों पक्षों को भरोसा दिलाया है कि मामले को जल्द ही सुलझा लिया जाएगा। पुलिस का कहना है कि वे बछड़े का डीएनए टेस्ट कराने पर विचार कर रहे हैं। इससे पता चल जाएगा कि उसकी असली मां कौन है। साथ ही पुलिस यह भी पता लगाएगी कि बछड़े का असली मालिक कौन है।

Raigarh News: खुलेआम गुंडागर्दी! बदमाशों ने व्यापारी की दुकान में चाकू…

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.