होम / Cruelty in Bihar एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या

Cruelty in Bihar एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या

India News Editor • LAST UPDATED : November 14, 2021, 11:47 am IST

Cruelty in Bihar  माओवादियों ने चारों के शव फंदे पर लटकाए, घर को बम से उड़ाया

इंडिया न्यूज, गया :

Cruelty in Bihar  बिहार के गया जिला में एक दूरवर्ती गांव में माओवादियों ने एक परिवार को निशाना बनाते हुए दो पुरुषों और दो महिलाओं को मौत के घाट उतार दिया। माओवादियों ने इस वारदात को डुमरिया प्रखंड के मौनवार गांव में अंजाम दिया।
माओवादियों के इस हिंसक वारदात से गांव के लोग दहशत में हैं। मिली जानकारी के अनुसार चारों शव फंदे पर लटके हुए मिले। इसके बाद गांव के लोगों में दहशत फैलाने के इरादे से माओवादियों ने एक घर को बम से उड़ा दिया और बाइक में आग लगा दी।

Cruelty in Bihar  पुलिस कर रही मामले की जांच

इस मामले पर एसएसपी आदित्य कुमार ने बताया कि नक्सलियों ने एक ही परिवार के चार लोगों को मौत के घाट उतार दिया है। उन्होंने यह कायराना वारदात लोगों में दहशत फैलाने के लिए की है। एसएसपी ने बताया कि चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा की नक्सलियों ने चारों की पहले हत्या की और फिर शव फंदे पर लटकाए या फिर चारों को फंदे पर लटकाकर ही मौत के घाट उतारा।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने क्षेत्र में सर्च आॅपरेशन चला दिया है। एसएसपी ने बताया कि नक्सलियों ने यह कायराना हरकत चुनाव में अपनी दहशत दिखाने के लिए की है। हत्या उसी जगह हुई है जहां चार नक्सली एनकाउंटर में मारे गए थे। पुलिस पूरे इलाके में सर्च अभियान कर रही है।

Also Read : Gadchiroli Encounter में 50 लाख का इनामी जीवा समेत 26 नक्सली ढेर

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT