Wednesday, December 8, 2021
HomeBiharFodder Scam लालू को पटना की अदालत में हाजिर होने के आदेश

Fodder Scam लालू को पटना की अदालत में हाजिर होने के आदेश

इंडिया न्यूज, पटना:

Fodder Scam चारा घोटाला मामले आरजेडी प्रमुख लालू यादव पर फिर शिकंजा कसता नजर आ रहा है। नागरिक अदालत पटना के विशेष जज प्रजेश कुमार की अदालत ने 23 नवंबर को लालू सहित 28 आरोपियों को अदालत में उपस्थित होने का आदेश दिया है।

मंगलवार को अदालत में मामले के 16 आरोपी पहुंचे थे। लालू व दो अन्य आरेपी अपने अधिवक्ता के माध्यम से अदालत में हाजिर हुए थे। यी मामला Sub-Treasury of Banka District of Bhagalpur से 46 लाख रुपए की अवैध निकासी से संबंधित है।

Read More : Sonia And Lalu Yadav Conversation कड़वाहट कम करने की कवायद, सोनिया ने लालू यादव से फोन पर की बात

दिल्ली में बेटी के पास रह रहे हैं बिहार के पूर्व सीएम (Fodder Scam)

Lalu Yadav इन दिनों दिल्ली में बड़ी बेटी व Rajya Sabha member Misa Bharti के सरकारी आवास में डाक्टरों की देखरेख में रह रहे हैं। बिहार उपचुनाव में अपनी पार्टी के समर्थन में प्रचार करने लालू बिहार आए थे। चुनाव खत्म होते ही वह पत्नी राबड़ी देवी के साथ दिल्ली लौट गए। बताया गया है वह अस्वस्थ हैं। हालांकि लालू की मौजूदगी भी आरजेडी को सफलता नहीं दिला पाई।

139.35 करोड़ रुपए की अवैध निकासी के मामले में भी शुरू होगी सुनवाई (Fodder Scam)

बता दें कि झारखंड की राजधानी रांची स्थित Doranda Treasury से 139.35 करोड़ रुपए की अवैध निकासी के मामले में भी सुनवाई शुरू होगी। लालू यादव की ओर से 29 नवंबर से बहस होगी। Special CBI Judge SK Shashi की अदालत में अभी मामले की सुनवाई चल रही है। इसमें एक-दो आपूर्तिकर्ता आरोपियों को छोड़कर अन्य की ओर से बहस पूरी हो चुकी है। अब तक 56 लोगों की ओर से बहस पूरी हुई है।

Read More :Lalu Yadav Uwell लालू की तबीयत बिगड़ी, पटना से दिल्ली रवाना

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE