होम / Gaya News: इमामगंज में घर से लापता युवती का पेड़ से लटका मिला शव, घंटो बाद भी पुलिस नहीं पहुंची घटना स्थल पर

Gaya News: इमामगंज में घर से लापता युवती का पेड़ से लटका मिला शव, घंटो बाद भी पुलिस नहीं पहुंची घटना स्थल पर

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : August 28, 2023, 6:35 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shakti, Gaya News: बिहार के गया जिले के इमामगंज थाना क्षेत्र के खड़ाऊ गांव के हेगनी गढ़ा जंगल में एक पेड़ से लटका नाबालिग युवती का शव मिला। मृतक युवती घर से कई दिन से लापता थी काफी खोजबिन के बाद भी नहीं मिली और आज उसका पेड़ से लटका हुआ शव मिला। जंगल में बकरी चराने वाले चरवाहा ने 15 वर्षीय लड़की का शव पेड़ से लटका देखा। चरवाहा शव देखने के बाद ने खबर खड़ाऊ गांव में बताया। तब जाकर खबर खड़ाऊ गांव सहित आसपास के गांव में आग की तरह फैल गई। वहीं खबर सुनकर भीड़ भी जमा हो गई। इसके बाद शव की पहचान खड़ाऊ गांव के रहने वाले स्व० बली परईया के 15 वर्षीय पुत्री किरण कुमारी के रूप में हुई है।

चार दिनों से गायब थी लड़की

वहीं घटना के संबंध में मृतक की मां संजू देवी ने बताया है कि हमारी बेटी पिछले चार दिनों से गायब थी। काफी खोजबीन कर रहे थे। परंतु आज बकरी चरारहे लोगों द्वारा पता चला कि उसका शव हेगनी गढ़ा जंगल में पेड़ से लटका हुआ है। वहीं खबर सुनकर हम लोग भी घटनास्थल पर पहुंचे शव में दुर्गंध आ गया था। इसके बाद ग्रामीणों की सहायता से मृतक के शव उतार कर अंतिम संस्कार किया गया।

गांव की सबसे पढी लिखी लड़की यही थी

हालांकि इमामगंज पुलिस ऐसी किसी प्रकार की घटना से इनकार किया है। खड़ाऊ गांव के रहने वाले राजदेव परईया, लालदेव परईया आदि ने बताया कि हमारे गांव में सबसे पढ़ी-लिखी यही लड़की थी। जो पिछले दिनों मैट्रिक की परीक्षा पास की थी। गांव में किसी प्रकार का पत्र आने पर यही पढ़ा करती थी। गांव में रास्ता नहीं रहने के कारण दो महीने पूर्व इनके पिता राम बली परईया की मौत इलाज के लिए ले जाते वक्त रास्ते में हो गई थी।

यह भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Russia-Ukraine: यूक्रेन की फर्स्ट लेडी और विदेश मंत्री ने सर्बिया का किया दौरा, रूस से तल्खियां कम होने की संभावना- Indianews
India Maldives Relations: भारत ने मालदीव को दी आर्थिक मदद, विदेश मंत्री के दौरे के बाद लिया फैसला -India News
Shehbaz Sharif: PAK पीएम शहबाज शरीफ ने पीएमएल-एन अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा, भाई नवाज के लिए बनाया रास्ता -India News
Pakistan: पाकिस्तानी करेंसी पर अब जुल्फिकार अली भुट्टो की होगी फोटो? पीपीपी ने की राष्ट्रीय नायक घोषित करने की मांग- Indianews
Deepfake videos: रूसी महिलाएं क्यों करना चाहती हैं चीनी पुरुषों से शादी? वजह जान हो जाएंगे हैरान- Indianews
Summer Season में तपती धूप से प्रोटेक्ट करते हैं इन रंगों के कपड़े, अपने वॉडरोब में जरूर करें शामिल -Indianews
Sushil Modi Dies: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी का निधन, कैंसर से थे पीड़ित -India News
ADVERTISEMENT