होम / Gaya News Updates : बेटे ने ही दी पिता की सुपारी, दोस्तों के साथ मिल कर घटना को दिया अंजाम

Gaya News Updates : बेटे ने ही दी पिता की सुपारी, दोस्तों के साथ मिल कर घटना को दिया अंजाम

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : July 26, 2023, 8:02 pm IST

INDIA NEWS (इंडिया न्यूज़) (Shakti) Gaya News Updates : बिहार के गया से एक मामला सामने आ रहा है। जिसमे एक बेटे ने ही अपने पिता की सुपारी दी। इकलौते बेटा ने संपति के लालच में पिता की हत्या करा दी। गया के एसएसपी ने देर शाम को मामला का खुलासा किया है। गया के एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि पुत्र ने पिता की हत्या के लिए सुपारी दी थी। इस मामले में पुलिस ने तीन अपराधी को गिरफ्तार किया है।

पत्नी ने दर्ज करवाया मामला 

बीते 15 जुलाई को गया जिले के मगध मेडिकल थाना क्षेत्र के वाजीतपुर बधार में एक व्यक्ति की हत्या कर शव फेका मिला था। मृतक की पहचान खिरियांवा गांव के गोविन्द प्रसाद के रूप में हुई थी। बता दें कि गोविंद प्रसाद प्रोपर्टी डीलर का काम करते थे। इस मामले में मृतक की पत्नी ने मगध मेडिकल थाना में मामला 328/23 दर्ज कराया था। मामले को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी आशीष भारती के निर्देश पर विशेष टीम का गठन हुआ। टीम के नेतृत्व में नगर पुलिस अधीक्षक हिमांशु के साथ पुलिस उपाधीक्षक विधि व्यवस्था और मगध मेडिकल थाना प्रभारी शामिल थे।

बेटे ने ही करवाई पिता की हत्या

मृतक के पुत्र अमित कुमार ने ही अपने दो साथियों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया था। अमित के दो साथी शेखर कुमार,संतोष कुमार ने उसका साथ दिया। प्रॉपर्टी के लालच में अमित ने हत्या करवाई थी। एसएसपी आशीष भारती ने देर संध्या प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि बीते दिन 15 जुलाई को मगध मेडिकल थाना क्षेत्र के बाजितपुर में एक प्रॉपर्टी डीलर की हत्या कर शव फेंकी गई थी। जिसकी पहचान खिरियांवा के गोविंद प्रसाद के रूप में हुई थी।

मृतक प्रॉपर्टी डीलर का काम करते थे। गया पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए एक विशेष टीम गठित कर अनुसंधान जारी किया। इस क्रम में मृतक के पुत्र अमित कुमार अपने मित्र को ही अपने पिता का हत्या करवाने की सुपारी दी था। अमित ने अपनी संलिप्ता स्वीकार किया है और पुलिस को बताया कि शहर के डेल्हा में किराए के मकान पर रहता हूं। पिता जी की नजर मेरी पत्नी की तरफ सही नहीं थी। वहीं घर जमीन-जायदाद सारी संपत्ति मेरी बहन और बहनोई के नाम करने वाले थे। अपने मित्र को नौकरी लगाने के नाम पर हत्या का सुपारी देकर घटना को अंजाम दिया।

बरामद हुई घटना पर इस्तेमाल की कार

घटना का मुख्य आरोपी शेखर कुमार के निशानदेही पर घटना में शामिल संतोष कुमार के घर छापामारी कर गिरफ्तार किया। संतोष कुमार के निशानदेही पर इस घटना में उपयोग किये गये हुंडई कार कार JH01CM-9964 को गांधी मैदान के बगीचा उत्सव हॉल से बरामद किया। इस घटना के साजिशकर्ता अमित को भी खिरियावॉ से छापामारी कर गिरफ्तार किया जा चुका है। घटना में शामिल अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए भी छापामारी जारी है। सफल उद्भेदन में शामिल पुलिस पदाधिकारी और कर्मियों को पुरस्कृत किया जाएगा। बता दें कि घटना की छापेमारी में गया पुलिस ने एक मोबाईल, एक हुंडई कार, “JH01CM-9964” एक टोपी, चार अंगुठी और एक चप्पल बरामद की है।

यह भी पढ़ें : Bihar News Updates : टॉर्च की रोशनी में किया इलाज, अस्पताल की ये है हालत

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Florida bus crash: फ्लोरिडा में 53 प्रवासी मजदूरों को ले जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त, आठ लोगों की मौत, 45 अस्पताल में भर्ती- Indianews
Plane Fight: उड़ते विमान में भिड़े यात्री, एसी को लेकर हुई आपस में मारपीट -India News
Kangana Ranaut worth: कंगना रनौत के पास 90 करोड़ रुपये से ज्यादा की संपत्ति, बीएमडब्ल्यू समेत हैं ये लक्जरी कारें- Indianews
Uttar Pradesh: बाप ने बेटी को बनाया पत्नी, बेटी भी हुई राजी, जानें क्या है पूरा मामला?- Indianews
Nail Paint Side Effects: नेल पॉलिश लगाने से हो सकते है यह भारी नुकसान, इससे बचने के लिए आजमाएं ये टिप्स -Indianews
Bangladesh Air Force: बांग्लादेश में बड़ा हादसा, पायलट द्वारा स्टंट करते समय प्लेन हुई दुर्घटनाग्रस्त -India News
ऑटो रिक्शा में मुंबई की सड़कों पर घूमती दिखीं Taapsee Pannu, पैप्स द्वारा पकड़े जाने पर की यह गुजारिश -Indianews
ADVERTISEMENT