होम / Gopalganj Civil Court: कोर्ट में मौजूद अपराधी पर चली गोली! पुलिस पर भी हुई फायरिंग, जानें मामला

Gopalganj Civil Court: कोर्ट में मौजूद अपराधी पर चली गोली! पुलिस पर भी हुई फायरिंग, जानें मामला

Anjali Singh • LAST UPDATED : October 19, 2024, 11:52 am IST

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Gopalganj Civil Court: गोपालगंज सिविल कोर्ट में शुक्रवार देर रात एक बड़ी घटना घटी, जब अदालत में पेशी के दौरान अपराधी विशाल सिंह पर बदमाशों ने गोली चला दी। इस घटना से कोर्ट परिसर में हड़कंप मच गया। जानकारी के मुताबिक, विशाल सिंह पर फायरिंग करने वाले बदमाश सिवान से आए थे और उनमें से एक का नाम सुरेश सिंह बताया जा रहा है।

Pappu Yadav: जहरीली शराब से हुई मौतों पर भड़के पप्पू यादव- ‘जिस दिन मैं सत्ते में आ गया…’

जानें पूरा मामला

बता दें कि, पुलिस ने तुरंत जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की और सुरेश सिंह के पैर में गोली मार दी। घायल सुरेश सिंह को इलाज के लिए तुरंत पटना मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल (PMCH) भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने उसे बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया। साथ ही, घटना के दौरान पुलिसकर्मियों ने अपनी सूझबूझ से कई जवानों की जान बचाई, क्योंकि बदमाशों ने पुलिस पर भी बंदूक तान दी थी। पुलिस और बदमाशों के बीच हुए इस मुठभेड़ में माहौल तनावपूर्ण हो गया, लेकिन पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित करने में कामयाबी हासिल की। बताया गया है कि, घटना के समय दो बाइक पर सवार चार बदमाश गोपालगंज सिविल कोर्ट पहुंचे थे और विशाल सिंह पर हमला करने की कोशिश की।

पुलिस जुटी अन्य बदमाशों की तलाश में

पुलिस की त्वरित प्रतिक्रिया ने न केवल अपराधियों को दबोच लिया, बल्कि अदालत परिसर में किसी बड़े हादसे को भी टाल दिया। बता दें कि, पुलिस ने घटना के तुरंत बाद अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए अभियान शुरू कर दिया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए कोर्ट परिसर और आसपास के इलाकों में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। फ़िलहाल, इस मामले की जांच जारी है।

Banka Road Accident: कई श्रद्धालुओं को कुचला तेज रफ्तार कार ने, 4 की मौत और 10 घायल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.