होम / Gopalganj Crime: दुकानदार को किया गोली मारकर घायल, आरोपियों पर भीड़ ने बोला हमला

Gopalganj Crime: दुकानदार को किया गोली मारकर घायल, आरोपियों पर भीड़ ने बोला हमला

Anjali Singh • LAST UPDATED : October 21, 2024, 4:16 pm IST

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Gopalganj Crime: गोपालगंज के जगदीशपुर मोड़ इलाके में सोमवार सुबह एक दुकानदार पर बदमाशों ने गोली चलाकर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। जानकारी के मुताबिक, घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। दुकानदार दुकान में बैठा था, तभी बदमाशों ने उसे निशाना बनाते हुए गोली चला दी।

Bihar ED Action: गुलाब यादव और संजीव हंस के करीबियों पर भी हो सकता है ED का एक्शन! जानें खबर

जानें पूरा मामला

घायल दुकानदार को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। ऐसे में, घटना के बाद बदमाश भागने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन मौके पर मौजूद भीड़ ने एक आरोपी को पकड़ लिया। गुस्साई भीड़ ने आरोपी पर हमला कर उसे पीट-पीटकर मार डाला। पुलिस मौके पर पहुंची और हालात का जायजा लिया। आरोपी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

पुलिस जुटी जांच में

बता दें कि, इस घटना के बाद इलाके में तनाव फैल गया है, और पुलिस जांच में जुट गई है। फिलहाल अन्य आरोपी फरार हैं, और पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है। पूछताछ जारी है, और मामले की हर पहलू से जांच की जा रही है। गौरतलब है कि पिछले 48 घंटों में गोपालगंज में यह चौथी गोलीबारी की घटना है, जिससे इलाके में दहशत का माहौल बन गया है। पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा के मद्देनजर इलाके में चौकसी बढ़ा दी है और जल्द ही फरार आरोपियों की गिरफ्तारी की उम्मीद जताई जा रही है।

Delhi Crime News: रिटायर्ड DRDO वैज्ञानिक के घर में 2 करोड़ की लूट, पूर्व कर्मचारी समेत 2 गिरफ्तार

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.