होम / ‘ये बात किसी को बताई, तो कुरान भूल जाओगी…’, इमाम ने 16 साल की नाबालिग को किया गर्भवती, फिर देने लगा धमकी

‘ये बात किसी को बताई, तो कुरान भूल जाओगी…’, इमाम ने 16 साल की नाबालिग को किया गर्भवती, फिर देने लगा धमकी

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : October 27, 2024, 10:23 am IST

India News Bihar(इंडिया न्यूज),Bihar News: बिहार के सुपौला से शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां 16 साल की नाबालिग को गांव के इमाम ने ही गर्भवाती कर दिया। लड़की 6 महीने की गर्भवती है। लड़की बच्चपन से ही उसके पास पढ़ने के लिए जाती थी। लेकिन पिछले कुछ महीनों से वो लड़की के साथ लगातार शोषण कर रहा था।  आरोपी इमाम का नाम अब्दुल मजीद है। उसने लड़की को निकाह का वादा भी किया था, लेकिन बाद में वह नुकाह करने से मुकर गया। इतना ही नहीं, उसने लड़की को यह भी धमकी दी कि अगर उसने यह बात किसी को बताई तो वह कुरान भूल जाएगी। अब उसकी सास साजदा खातून और साल मोहम्मद शाहिद  लड़की के परिवार को धमका रहे हैं कि वो शादी की बात भूल जाए।

बहला-फुसलाकर बनाया शारीरिक संबंध

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना को लेकर पीड़िता की मां ने सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज थाने में पुलिस से शिकायत दर्ज कराई है। पीड़िता तीन साल की उम्र से आरोपी इमाम अब्दुल हाफिज के साथ पढ़ती थी। वह घर भी आता-जाता था। 19 अप्रैल 2024 को अब्दुल हफीज ने पीड़िता को उसके ही घर में बहला-फुसलाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। परीक्षा पास करने के लिए उन्हें रिश्वत भी मिली। फिर उसने पीड़िता के साथ निरंतर संबंध बनाए रखना शुरू कर दिया। पीड़िता अब छह माह की गर्भवती है।

UP Weather: धनतेरस से पहले यूपी में बारिश की एंट्री! इन जिलों में मचाएगी आफत

गर्भवती होने के बाद किया शादी से मना

इस पूरी घटना के बाद पता चला कि पीड़िता गर्भवती थी, जिससे परिवार को पता चला कि उनकी बेटियों के साथ लगातार गलत व्यवहार किया जा रहा है। आरोपी इमाम पहले से शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं। पीड़िता की मां ने कहा कि अब्दुल हफीज ने बार-बार उनकी बेटी को शादी का झांसा दिया, लेकिन जब वह गर्भवती हो गई तो उसने उससे शादी करने से इनकार कर दिया।

Bihar Police: बिहार पुलिस के इस बड़े अधिकारी का हुआ ट्रांसफर, अधिसूचना जारी, जानें नाम

घर वालों को किसी अनहोनी की आशंका

पीड़िता के पिता ने कहा कि शादी का वादा करने के अलावा, इमाम अब्दुल हाफिज ने बदनामी से बचने के लिए लड़की पर घटना के बारे में किसी को न बताने का भी दबाव डाला। यह भी कहा गया कि अगर उसने यह बात किसी को बताई तो कुरान भूल जाएगा। पिता ने आशंका जताई कि आरोपी इमाम किसी भी वक्त उनके परिवार के साथ अप्रिय घटना को अंजाम दे सकता है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

पीड़िता की मां का दावा है कि इमाम के दामाद मोहम्मद शाहिद और उनकी सास साजदा खातून अपराधी हैं। दोनों खुलेआम धमकी देते हैं कि अगर इमाम को पीड़िता से शादी करने के लिए मजबूर किया गया तो उसे परिणाम भुगतने होंगे। पीड़िता के माता-पिता ने स्थिति स्पष्ट करने और सख्त कदम उठाने की मांग की है। इस मामले में एफआईआर 431/24 की जांच की जा रही है।

Delhi Weather: दिल्ली में दाना तूफान ने रोकी ठंड की एंट्री! सर्दी अब भी दूर, जानें आज के मौसम का हाल

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.