होम / Jharkhand Election 2024: चुनाव को लेकर हलचल तेज! जानें सीट बंटवारे पर JDU के अशोक चौधरी की प्रतिक्रिया

Jharkhand Election 2024: चुनाव को लेकर हलचल तेज! जानें सीट बंटवारे पर JDU के अशोक चौधरी की प्रतिक्रिया

Anjali Singh • LAST UPDATED : October 15, 2024, 2:08 pm IST

India News Jharkhand (इंडिया न्यूज), Jharkhand Election 2024: झारखंड विधानसभा चुनाव 2024 को लेकर राजनीतिक हलचल तेज हो गई है। सीट बंटवारे को लेकर JDU और बीजेपी के बीच चर्चा जारी है। जानकारी के मुताबिक, इस संदर्भ में JDU के झारखंड प्रभारी अशोक चौधरी ने एक महत्वपूर्ण बयान दिया है। उन्होंने बताया कि सीटों के बंटवारे को लेकर अब भी बीजेपी से बातचीत चल रही है, लेकिन अभी तक कोई अंतिम निर्णय नहीं हुआ है।

Bihar Bypoll 2024: प्रशांत किशोर की पार्टी दिख रही एक्टिव! जल्द करेगी उम्मीदवारों के नाम घोषित

आज हुई JDU की बैठक

15 अक्टूबर को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने झारखंड चुनाव को लेकर एक अहम बैठक की, जिसमें अशोक चौधरी भी शामिल हुए। साथ ही, बैठक में झारखंड विधानसभा चुनाव की रणनीति बनाई गई और कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा की गई। अशोक चौधरी ने कहा कि JDU और बीजेपी के बीच सीटों के बंटवारे पर अभी सहमति नहीं बन पाई है। इसके अलावा, उन्होंने यह भी कहा कि बातचीत अभी भी जारी है और इस पर कोई अंतिम टिप्पणी करना फिलहाल सही नहीं होगा। बता दें कि, अशोक चौधरी ने कहा, “झारखंड में JDU ने 11 सीटों पर दावा ठोका है, लेकिन अभी केवल दो सीटों पर सहमति बनी है।

तारीखों पर टिकी नजरें

जब तक बीजेपी से पूरी तरह से बातचीत नहीं हो जाती, तब तक इस पर कोई निर्णय लेना जल्दबाजी होगी।” चुनाव की तारीखों के ऐलान को लेकर भी अटकलें तेज हैं। ऐसा माना जा रहा है कि झारखंड विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा आज यानी 15 अक्टूबर को हो सकती है। चुनाव आयोग से जुड़े सूत्रों के अनुसार, दोपहर तक इस संबंध में जानकारी सार्वजनिक की जा सकती है। झारखंड में होने वाले चुनाव को लेकर JDU और बीजेपी के बीच सीटों का बंटवारा अहम मुद्दा बना हुआ है। अब सभी की निगाहें इस पर टिकी हैं कि सीट बंटवारे को लेकर दोनों दलों में कब सहमति बनती है और चुनावी रणनीति कैसी रहेगी।

Bihar Bridge Survey: पूरे 10 हजार पुलों का सर्वे रिपोर्ट देख भड़के डिप्टी CM विजय सिन्हा, जानें क्या कुछ कहा

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.