होम / Land For Job Scam: तेजस्वी के बयान को लेकर BJP का पलटवार, बोले-'जमानत मिल गई है, लेकिन …'

Land For Job Scam: तेजस्वी के बयान को लेकर BJP का पलटवार, बोले-'जमानत मिल गई है, लेकिन …'

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : October 7, 2024, 8:39 pm IST

India News Bihar(इंडिया न्यूज),Land For Job Scam: ‘जमीन के बदले नौकरी घोटाला’ मामले में सुनवाई के बाद राजद सुप्रीमो लालू यादव, तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव को सोमवार (7 अक्टूबर) को राउज एवेन्यू कोर्ट से जमानत मिल गई। जमानत मिलने के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि यह मामला राजनीतिक है। हमें कोर्ट से जमानत मिल गई है, जनता की अदालत में भी हमें न्याय मिलेगा। तेजस्वी यादव के इस बयान पर भाजपा नेता और सांसद संजय जायसवाल ने उनपर हमला बोला है। जायसवाल ने कहा कि यह बहुत साफ मामला है, इन्हें जमानत तो मिल गई है लेकिन सभी का जेल जाना तय है।

भारत की स्टार जिम्नास्ट Deepa karmakar ने अचानक किया संन्यास का एलान, पोस्ट पढ़ भावुक हो जाएंगे आप

संजय जायसवाल का राजद नेता पर हमला

सांसद संजय जायसवाल ने तेजस्वी यादव के बयान पर पलटवार करते हुए कहा, ‘तेजस्वी को अपने पिता से पूछना चाहिए कि उन्हें जमीन की इतनी जरूरत क्यों थी कि उन्होंने अपने कर्मचारियों से जमीन अपने नाम पर लिखवा ली। उस समय बीजेपी सत्ता में नहीं थी, लालू जी थे… उन्हें अपने पिता से पूछना चाहिए कि जब वे देश के रेल मंत्री थे, तो उन्हें पैसे का इतना लालच क्यों था कि उन्होंने गरीब लोगों के नाम पर जमीन … लिखवाई …’

जमानत मिलने के बाद तेजस्वी यादव ने क्या कहा?

दरअसल, सोमवार 7 अक्टूबर को जमीन के बदले नौकरी घोटाला मामले में राउज एवेन्यू कोर्ट से लालू परिवार को जमानत मिलने के बाद तेजस्वी यादव ने कहा था कि ये केस राजनीतिक साजिश के तहत दर्ज किए गए हैं। जनता सब देख रही है. हमें कोर्ट के साथ-साथ जनता की अदालत में भी न्याय मिलेगा। जमानत मिलने के बाद तेजस्वी यादव ने यह भी कहा था कि केस में कोई दम नहीं है, ये हमारे खिलाफ साजिश है। हमें कोर्ट पर भरोसा है। जांच एजेंसियों का दुरुपयोग किया जा रहा है।

Shahjahanpur News: ढाई महीने से लापता था युवक, खेत में मिला कंकाल, वजह जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.