होम / MLAs Clashed Outside Bihar Assembly शराबबंदी पर बिहार विधानसभा के बाहर भिड़े विधायक, गालीगलौज

MLAs Clashed Outside Bihar Assembly शराबबंदी पर बिहार विधानसभा के बाहर भिड़े विधायक, गालीगलौज

Neelima Sargodha • LAST UPDATED : November 30, 2021, 5:07 pm IST

इंडिया न्यूज, पटना:
MLAs Clashed Outside Bihar Assembly : फिलहाल बिहार विधानमंडल का शीतकालीन सत्र चल रहा है। सत्र के दूसरे दिन की कार्यवाही शुरू होने से पहले ही सदन के बाहर का माहौल शराबबंदी के मुद्दे पर गरमा गया। हुआ यूं कि राजद विधायक भाई वीरेंद्र और भाजपा विधायक संजय सरावगी के बीच बहस हो गई।

MLAs Clashed Outside Bihar Assembly 

ये बहस शराबबंदी को लेकर हुई। देखते ही देखते दोनों में बात इतनी बिगड़ गई कि राजद विधायक सदन की मयार्दा भूल गए। राजद विधायक पूरी तरह से आगबबूला हो गए और वे गाली गलौज पर उतर आए। उन्होंने भाजपा विधायक को भद्दी भद्दी गालियां दीं।

असभ्य शब्दों का इस्तेमाल MLAs Clashed Outside Bihar Assembly

राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने भाजपा विधायक से कहा कि तुम्हारी मिलावटी पैदाइश है। इसके बाद उन्होंने भाजपा विधायक को भद्दी गालियां भी दीं। वहां मौजूद पत्रकारों ने दोनों नेताओं को अलग अलग किया।

शराबबंदी के मुद्दे पर बिहार में छिड़ी बहस MLAs Clashed Outside Bihar Assembly

दरअसल, बिहार में शराबबंदी को लेकर विवाद जारी है। जहरीली शराब से मौतों के मामले में राजद लगातार नीतीश सरकार पर निशाना साध रही है। हाल ही में नीतीश कुमार ने राज्य में शराब न पीने की शपथ भी दिलाई थी।

शराबबंदी पर मुख्यमंत्री MLAs Clashed Outside Bihar Assembly

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार साफ कर चुके हैं कि वे शराबबंदी पर पीछे नहीं हटेंगे। हाल ही में उन्होंने सख्त लहजे में कहा था कि प्रदेश में शराबबंदी को लेकर कोई भी समझौता नहीं होगा। उन्होंने कहा था, बिहार में शराबबंदी कानून को सफल बनाने के लिए जो भी करना पड़े, वो करेंगे।

नीतीश कुमार ने कांग्रेस नेताओं द्वारा शराबबंदी कानून वापस लेने की मांग पर भी सवाल उठाया था। उन्होंने कहा, तो उस समय मद्यनिषेध मंत्री कौन थे? कांग्रेस के ही जलील मस्तान मंत्री पद पर थे।

MLAs Clashed Outside Bihar Assembly 

READ ALSO : How to Strengthen Immunity Power वेरियंट के खतरे से पहले मजबूत करें इम्यूनिटी, खाने में शामिल ये करें चीजें

Connect With Us : Twitter Facebook  

लेटेस्ट खबरें