होम / Bihar News : अस्पताल में इलाज की जगह झाड़-फूंक में गई जान! सांप काटने से मां-बेटे की मौत

Bihar News : अस्पताल में इलाज की जगह झाड़-फूंक में गई जान! सांप काटने से मां-बेटे की मौत

Deepika Tiwari • LAST UPDATED : October 3, 2024, 9:38 pm IST

India News Bihar (इंडिया न्यूज) Bihar News : बिहार के सहरसा में सांप के डंसने से मां-बेटे की मौत हो गई। घटना सदर थाना क्षेत्र के भेड़िहारी वार्ड नंबर 25 की है। मृतकों की पहचान राम प्रवेश शर्मा की पत्नी चांदनी देवी (27) और चार वर्षीय बेटे पवन कुमार के रूप में हुई है।

सपने के काटने से मौत

घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि चांदनी देवी अपने बेटे पवन के साथ सोई हुई थी। तभी मां-बेटे दोनों को जहरीले सांप ने डंस लिया। परिजनों को जब इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने तुरंत दोनों को गंभीर हालत में गांव में झाड़-फूंक कराना शुरू किया, लेकिन इससे कोई फायदा नहीं हुआ। हालत लगातार बिगड़ती जा रही थी, तब ग्रामीणों की सलाह पर परिजन दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान मां-बेटे दोनों की मौत हो गई। मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया।

लापरवाही के कारण दोनों की मौत

मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस सदर अस्पताल पहुंची और मां-बेटे के शव को पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया शुरू कर दी। प्रभारी थानाध्यक्ष सह अंचल निरीक्षक अभिषेक अंजन ने बताया कि मां और बेटे को सांप ने डंस लिया था। इलाज के दौरान मां और बेटे दोनों की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि सांप काटने के बाद परिजनों ने टोना-टोटका से उनका इलाज शुरू कर दिया और इसी लापरवाही के कारण दोनों की मौत हो गई। फिलहाल मां और बेटे दोनों के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

MP News: दुनिया का ऐसा गरीब जिसकी सलाना कमाई सिर्फ 2 रुपया! जानें क्यों नहीं मिली सरकारी सुविधा

MP Politics news: कमलनाथ ने बेरोजगारी को लेकर सरकार पर किया हमला, बोले- मोहन सरकार पाखंड…

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.