होम / Muzaffarpur Murder: बुजुर्ग को बनाया निशाना! जमीनी विवाद में कर डाला गोलियों से छलनी

Muzaffarpur Murder: बुजुर्ग को बनाया निशाना! जमीनी विवाद में कर डाला गोलियों से छलनी

Anjali Singh • LAST UPDATED : October 15, 2024, 10:59 am IST

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Muzaffarpur Murder: मुजफ्फरपुर के ढेबहां गाँव में जमीनी विवाद को लेकर एक बुजुर्ग की बेरहमी से हत्या कर दी गई। 70 वर्षीय राधे सिंह को बदमाशों ने निशाना बनाया और 14 अक्टूबर की देर शाम उन्हें गोलियों से छलनी कर दिया। इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है।

Bihar Special Train: दिवाली-छठ पर मिली बड़ी सौगात! खास ट्रेनों का होगा संचालन, वंदे भारत और तेजस भी शामिल

सालों से लड़ रहे थे राधे सिंह केस

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, बदमाशों ने बुजुर्ग पर 6-7 गोलियां दागी, जिससे उनकी मौके पर ही हालत गंभीर हो गई। गोलियों की आवाज सुनकर लोगों की भीड़ जमा हो गई, लेकिन जब तक राधे सिंह को अस्पताल पहुंचाया गया, तब तक उन्होंने दम तोड़ दिया। यह जमीनी विवाद वर्षों से चल रहा था, जिसके कारण इस घटना को अंजाम दिया गया। साथ ही, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हत्यारों की तलाश जारी

हालांकि, बदमाश घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गए, और पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है। दूसरी तरफ, इस हत्या से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। ग्रामीणों के अनुसार, राधे सिंह का लंबे समय से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था, जिसके चलते यह वारदात हुई। पुलिस ने स्थानीय लोगों से पूछताछ की है और घटना के पीछे के कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। फिलहाल, पुलिस की टीम मामले की गहन छानबीन कर रही है और फरार बदमाशों की तलाश जारी है। इस हत्या ने पूरे क्षेत्र में सनसनी फैला दी है, और लोगों में डर का माहौल है।

Bahraich Violence: ब्राह्मण लड़के के हत्यारों की तलाश में जुटी UP STF की टीम, CM योगी करेंगे पीड़ित परिवार से मुलाकात

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.