होम / Mujaffarpur News: दो दिन की मजदूरी मांगने पर मजदूर के साथ की ऐसी हरकत, जानकर रह जाएंगे हैरान

Mujaffarpur News: दो दिन की मजदूरी मांगने पर मजदूर के साथ की ऐसी हरकत, जानकर रह जाएंगे हैरान

Anjali Singh • LAST UPDATED : October 9, 2024, 12:58 pm IST

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Mujaffarpur News: मुजफ्फरपुर के बोचां से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां दो दिन की मजदूरी मांगने पर एक मजदूर के साथ अमानवीय व्यवहार किया गया। बताया जा रहा है कि जब मजदूर ने अपने दो दिन के मेहनत की मजदूरी मांगी, तो दबंगों ने पहले उसके मुंह पर थूका, फिर उसे बुरी तरह पीटा और शर्मसार करने वाली हरकतें कीं। दबंगों ने मजदूर के शरीर पर पेशाब भी किया, जिससे घटना और गंभीर हो गई।

Delhi Metro News: दिल्ली मेट्रो की येलो लाइन मेट्रो में क्यों उमड़ी भारी भीड़ ? DMRC ने बताई वजह

3 लोगों पर FIR दर्ज

मजदूर ने इस घटना के बाद तीन आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए छापेमारी की तैयारी शुरू कर दी है। यह घटना सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो गई, जिसके बाद पीड़ित मजदूर ने हिम्मत जुटाकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। बता दें कि, मजदूर का कहना है कि मारपीट के बाद जब उसने शिकायत करने की बात की, तो दबंगों ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी। इस पूरे मामले में तीन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

लोगों का फूटा गुस्सा, इसांफ की मांग

घटना के बाद मजदूर के परिजनों में काफी आक्रोश है, और मजदूर समाज के लोगों में भी नाराजगी देखी जा रही है।बताया जा रहा है कि, स्थानीय लोग इस घटना को लेकर आक्रोशित हैं और इंसाफ की मांग कर रहे हैं। उनका कहना है कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए, ताकि भविष्य में ऐसी घटनाएं दोबारा न हों। पुलिस भी आरोपियों की तलाश में जुट गई है और उनका कहना है कि जल्द ही दोषियों को गिरफ्तार किया जाएगा। दूसरी तरफ, इस घटना ने मुजफ्फरपुर में मजदूर समुदाय के बीच गुस्सा भड़का दिया है, जो अब न्याय की मांग कर रहे हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है और जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की उम्मीद की जा रही है।

Rajasthan News: पुलिस विभाग में मची खलबली! अचानक ऑफिस से गायब हुए 35 ट्रेनी SI, जानें पूरा मामला

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.