होम / Pappu Yadav : पप्पू यादव ने अमित शाह को लिखा लेटर, मांगी Z+ सिक्योरिटी; लॉरेंस गैंग से मिली है धमकी

Pappu Yadav : पप्पू यादव ने अमित शाह को लिखा लेटर, मांगी Z+ सिक्योरिटी; लॉरेंस गैंग से मिली है धमकी

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : October 28, 2024, 5:24 pm IST

India News Bihar(इंडिया न्यूज़), Pappu Yadav: बिहार के पूर्णिया से सांसद पप्पू यादव ने अपनी सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है। दरअसल कुख्यात लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से धमकी मिलने के बाद सांसद पप्पू यादव ने अब अपनी सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है। बताया जा रहा है कि पप्पू यादव ने इसके लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखा है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राजेश रंजन उर्फ ​​पप्पू यादव द्वारा केंद्रीय मंत्री को लिखे गए पत्र में बिश्नोई गिरोह से मिली धमकी का भी जिक्र किया गया है। पप्पू यादव ने अपने पत्र में कहा है कि उन्हें फिलहाल वाई श्रेणी की सुरक्षा दी जा रही है लेकिन धमकियों के कारण उनकी जान को खतरा है। अगर मेरी सुरक्षा नहीं बढ़ाई गई तो मेरी कभी भी हत्या हो सकती है। पप्पू यादव ने मांग की है कि उन्हें जेड श्रेणी की सुरक्षा दी जाए।

Bihar News: CM आवास के बहार हुए दंगे! मुख्यमंत्री का जलाया पुतला, जानें मामला

बोले- लॉरेंस गैंग धमका रही

पप्पू यादव ने अमित शाह को पत्र लिखकर कहा है, ‘आज जब लॉरेंस बिश्नोई गैंग लगातार देश में अपराध कर रहा है, एक राजनीतिक व्यक्ति होने के नाते मैंने अपराध का विरोध किया। विरोध करने पर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के मुखिया ने मेरे मोबाइल पर मुझे जान से मारने की धमकी दी। इतनी बड़ी धमकी के बावजूद बिहार और केंद्रीय गृह मंत्रालय मेरी सुरक्षा को लेकर निष्क्रिय नजर आ रहा है। ऐसा लगता है कि मेरी हत्या के बाद ही वे लोकसभा और विधानसभा में संवेदना व्यक्त करने के लिए सक्रिय होंगे।’

पप्पू यादव को मिली धमकी

दरअसल, सांसद पप्पू यादव ने कुछ समय पहले बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान से बात की थी और कहा था कि वह हर परिस्थिति में उनके साथ हैं। लॉरेंस बिश्नोई गैंग से सलमान खान को मिल रही धमकियों के बीच पूर्णिया से सांसद पप्पू यादव बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान से मिलने मुंबई आए थे, लेकिन सलमान के व्यस्त शेड्यूल के कारण वह उनसे मुलाकात नहीं कर पाए। हालांकि, दोनों के बीच फोन पर लंबी बातचीत हुई, जिसकी जानकारी खुद पप्पू यादव ने सोशल मीडिया पर दी और बताया कि वह हर परिस्थिति में सलमान खान के साथ हैं।

सलमान खान से पप्पू यादव की इस मुलाकात के बाद अब सांसद को लॉरेंस बिश्नोई गैंग के नाम पर फोन पर धमकी दी गई है। पप्पू यादव ने एक ऑडियो शेयर कर बताया है कि फोन करने वाले ने उन्हें धमकी दी है। पप्पू यादव का कहना है कि धमकी देने वाले ने उनकी रेकी भी की थी। फोन करने वाले ने सांसद के अलग-अलग पते की जानकारी दी और कहा कि पूर्णिया में वह कैसे निकलेंगे, यह देखा जाएगा।

अलर्ट पर पुलिस महकमा

अंडरवर्ल्ड डॉन लॉरेंस बिश्नोई गैंग की ओर से सांसद पप्पू यादव को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद पुलिस महकमा अलर्ट पर है। पूर्णिया में एसपी कार्तिकेय के शर्मा ने बताया कि सांसद को धमकी दिए जाने की जानकारी मिली है। इसके अनुसार स्थानीय स्तर पर उनकी सुरक्षा बढ़ाई जा रही है। इसके बाद वरीय अधिकारियों के निर्देश के बाद रिपोर्ट दी जाएगी।

Uttarakhand TET Answey Key: कब जारी होगा उत्तराखंड टीईटी 2024 का आंसर-की? यहां जानिए

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.