होम / Pashupati Kumar Paras: पशुपति पारस आज ले सकते हैं बड़ा फैसला, NDA से अलग होने की चर्चा

Pashupati Kumar Paras: पशुपति पारस आज ले सकते हैं बड़ा फैसला, NDA से अलग होने की चर्चा

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : March 19, 2024, 9:52 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Pashupati Kumar Paras: एनडीए में एक भी सीट नहीं मिलने के बाद पशुपति कुमार पारस की पार्टी से नाराज होने की चर्चा तेज हो चुकी है। सूत्रों से खबर है कि, आज पशुपति पारस की सीटों को लेकर महागठबंधन के नेताओं से बातचीत हो सकती है। इसके साथ ही यह भी जानकारी सामने आ रही है कि पारस आज ही केंद्रीय मंत्री पद से इस्तीफा दे सकते हैं और शाम को दिल्ली से पटना लौट सकते हैं। पारस की पार्टी के हाजीपुर समेत 2 सीटों पर चुनाव लड़ने की चर्चा है. मिली जानकारी के मुताबिक आज राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पशुपति पारस भी प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले हैं।

हाजीपुर से लड़ सकते हैं चुनाव पशुपति 

सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार, पशुपति कुमार पारस आज एनडीए से अलग होने का ऐलान कर सकते हैं क्योंकि, बिहार एनडीए में पारस की पार्टी को एक भी सीट नहीं दी गई है। जबकि चिराग पासवान की एलजेपी राम विलास को पांच सीटें दी गई हैं। सूत्रों के मुताबिक, पारस सभी विकल्पों पर विचार कर रहे हैं और पारस गुट के राजद के संपर्क में होने की खबरें सामने आ रही है।  साथ ही यह भी खबर है कि वह हाजीपुर से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं।

ये भी पढ़े- TCS Shares Deal: टाटा संस ने किया हजारों करोड़ का बड़ा डील, टीसीएस के शेयर बेचेगी कंपनी

बिहार में किसको कितनी सीट

जानकारी के लिए बता दें कि, बीते सोमवार को बिहार चुनाव के लिए एनडीए गठबंधन में सीट बंटवारे की घोषणा की गई। जिसमें पांच पार्टियों- बीजेपी, जेडीयू, एलजेपी (आर), हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा और राष्ट्रीय लोक मोर्चा के बीच सीट शेयरिंग की घोषणा की गई। इसके तहत बीजेपी को 17 सीटों पर, जेडीयू 16 सीटों पर, एलजेपी (आर) 5 सीटों पर, हम और आरएलएम 1-1 सीट पर चुनाव लड़ेंगी। लेकिन वहीं पशुपति कुमार पारस की पार्टी को एक भी सीट नहीं दी गई है।

ये भी पढ़े-Amalaki Ekadashi 2024: जाने पूजा करने की सही विधि, जल्द होगी मनोकामना पूरी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.