होम / Patna News: मिली एक और सुपरफास्ट ट्रेन की सौगात! जानें सारी डिटेल

Patna News: मिली एक और सुपरफास्ट ट्रेन की सौगात! जानें सारी डिटेल

Anjali Singh • LAST UPDATED : October 26, 2024, 4:00 pm IST

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Patna News: पटना के यात्रियों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है, क्योंकि जल्द ही एक और सुपरफास्ट ट्रेन का परिचालन शुरू होने जा रहा है। ऐसे में, दीपावली और छठ पर्व को देखते हुए पूर्व मध्य रेलवे ने 122 जोड़ी पूजा स्पेशल ट्रेनें चलाने का निर्णय लिया है, जो यात्रियों के लिए सुविधाजनक साबित होंगी। खासकर दानापुर और आसपास के क्षेत्रों में इसे लेकर काफी उत्साह देखा जा रहा है।

Liquid in Bihar: जहरीली शराब से दो और मौतें! जांच में दिख रही लापरवाही

जानें डिटेल में

इसमें बेंगलुरु से दानापुर के बीच एक विशेष ट्रेन की शुरुआत की जा रही है। जानकारी के मुताबिक, ट्रेन संख्या 06235 बेंगलुरु-दानापुर स्पेशल ट्रेन का परिचालन 3 नवंबर से शुरू होगा। यह ट्रेन रात 11:00 बजे बेंगलुरु से प्रस्थान करेगी और अगले दिन शाम 4:30 बजे दानापुर पहुंचेगी। यात्रा के दौरान यह ट्रेन कई प्रमुख स्टेशनों से होकर गुजरेगी, जिससे यात्रियों को सुविधा होगी और उनका सफर भी आरामदायक होगा। बता दें कि, इस साल 30 अक्टूबर से अधिकतम पूजा स्पेशल ट्रेनों का परिचालन शुरू हो जाएगा, जो खासकर त्योहारी सीजन के दौरान यात्रियों को राहत देने के उद्देश्य से चलाई जा रही हैं।

यात्रियों की काफी परेशानियां होगी दूर

देखा जाए तो, ट्रेन के परिचालन से टिकट मिलने में होने वाली समस्या भी कम होगी और यात्रियों को सफर में आने वाली दिक्कतों का सामना नहीं करना पड़ेगा। साथ ही, इन स्पेशल ट्रेनों के शुरू होने से यात्रियों की परेशानियों में कमी आएगी और उन्हें अधिकतम सुविधा मिल सकेगी। रेलवे के इस कदम से यात्रा के दौरान भीड़ में कमी आएगी और यात्री सुगमता से अपनी मंजिल तक पहुंच सकेंगे।

Delhi Bunty Babli Gang: दिल्ली में बंटी-बबली जोड़ी गिरफ्तार, 500 के नकली नोट दिखाकर करते थे ठगी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.