होम / Prashant Kishor: उपचुनाव की तैयारी जोरों पर! जनसुराज ने किया उम्मीदवारों के नाम घोषित

Prashant Kishor: उपचुनाव की तैयारी जोरों पर! जनसुराज ने किया उम्मीदवारों के नाम घोषित

Anjali Singh • LAST UPDATED : October 19, 2024, 2:47 pm IST

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Prashant Kishor: बिहार में होने वाले उपचुनाव को लेकर राजनीतिक हलचल तेज हो गई है। जनसुराज अभियान के प्रमुख प्रशांत किशोर ने 19 अक्टूबर को उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी है। बता दें कि, बिहार की चार सीटों पर उपचुनाव होने वाले हैं, जिनमें से तीन सीटों पर जनसुराज के उम्मीदवार चुनाव लड़ेंगे।

UP News: बहराइच हिस्सा में लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों की अब नहीं खैर! योगी सरकार लेगी एक्शन

आज 2 उम्मीदवारों के नाम घोषित

प्रशांत किशोर ने बेलागंज विधानसभा सीट से प्रोफेसर खिलाफत हुसैन और इमामगंज सीट से डॉक्टर जितेंद्र पासवान को पार्टी का उम्मीदवार घोषित किया है। बता दें कि, इससे पहले तरारी विधानसभा सीट से रिटायर्ड लेफ्टिनेंट जनरल श्रीकृष्ण सिंह के नाम की घोषणा की जा चुकी थी। साथ ही, शनिवार को दो और उम्मीदवारों के नाम घोषित कर जनसुराज ने अपनी राजनीतिक सक्रियता को और बढ़ा दिया है। जनसुराज अभियान इस समय बिहार में खासा सक्रिय नजर आ रहा है और अपनी रणनीति के तहत आगामी उपचुनाव में जीत की ओर बढ़ने की पूरी तैयारी कर रहा है।

जानसुराज दिख रहा काफी एक्टिव

बिहार में चार सीटों पर उपचुनाव होने वाले हैं, जिनमें से तीन सीटों पर जनसुराज के उम्मीदवार मैदान में होंगे। इसके अलावा, इन उम्मीदवारों के नामों की घोषणा के बाद प्रशांत किशोर ने कहा कि उनकी पार्टी बिहार की जनता की समस्याओं को हल करने के लिए तैयार है। ऐसे में, प्रशांत किशोर की जनसुराज ने पिछले कुछ समय में बिहार की राजनीति में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है और इन उपचुनावों में उनकी पार्टी का प्रदर्शन राज्य की राजनीति पर गहरा प्रभाव डाल सकता है। जनता के बीच जनसुराज के उम्मीदवारों को लेकर भी उत्सुकता बनी हुई है। उम्मीद है कि आगामी उपचुनाव में जनसुराज अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहेगी।

Kota News: कोटा के प्रसिद्ध शिवपुरी धाम मंदिर में घुसा मगरमच्छ, मची अफरा तफरी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.