Wednesday, December 8, 2021
HomeBiharRoad Accident In Bihar : छपरा मे दर्दनाक हादसा ,बरातियों से भरी...

Road Accident In Bihar : छपरा मे दर्दनाक हादसा ,बरातियों से भरी गाड़ी पलटी, 4 लोगों की मौत

Road Accident In Bihar 

इंडिया न्यूज़, छपरा: 

बिहार के छपरा जिले मे रविवार की देर रात बनियापुर के थाना क्षेत्र मे बरातियों से भरी गाड़ी पलट गई । जिसमें चार बरातियों की मौत हो गई। हादसे में मृत युवकों में बनियापुर थाना क्षेत्र के सिहोरिया गांव निवासी देव नारायण सिंह के पुत्र अंकित कुमार एवं राजकुमार बाबा को अपनी जान से हाथ धोना पड़ गया। हादसे में जान गंवाने वाले दो लड़कों की पहचान नहीं हो सकी। घटना में सिहोरिया गांव के धूमल कुमार भी जख्मी हुए हैं, उन्हें बनियापुर स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि बनियापुर थाना क्षेत्र के भूमिहारा गांव से बोलेरो से बारत एकमा की ओर जा रही थी और उसमें सिउरिया गांव के चालक सहित कुल पांच लोग सवार थे। करही गांव के समीप नहर किनारे मोड़ पर अचानक वाहन असंतुलित होकर चंवर के गड्ढे में पलट गया।

पुलिस पहुंची हादसा स्थल पर (Road Accident In Bihar)

हादसे की सूचना मिलते ही बनियापुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मौके से चार लोगों के शव बाहर निकाले। फिलहाल दो शवों की पहचान नहीं हो पाई है। युवकों के पास मिले कागजात के आधार पर पहचान करने की पुलिस कोशिश कर रही है।

Also Read : Taliban New Religious Guidelines : तालिबान ने महिलाओं के लिए सुनाया सख्त फरमान, महिला एक्टर्स वाले शो बंद करें टीवी चैनल, हिजाब पहनना अनिवार्य

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE