होम / Tej Pratap Yadav In Danger Of Life : तेजप्रताप को जान का खतरा, गृहमंत्री से मांगी वाई श्रेणी की सुरक्षा

Tej Pratap Yadav In Danger Of Life : तेजप्रताप को जान का खतरा, गृहमंत्री से मांगी वाई श्रेणी की सुरक्षा

Mohit Saini • LAST UPDATED : February 14, 2022, 8:00 pm IST

इंडिया न्यूज, पटना: 

Tej Pratap Yadav In Danger Of Life राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के विधायक बेटे तेजप्रताप यादव को जान का खतरा है। एक दिन पहले रविवार को पटना स्थित आवास पर हंगामे के बाद तेजप्रताप ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से वाई श्रेणी की सुरक्षा देने की मांग की है।

उन्होंने इस संबंध में सोमवार को एक पत्र लिखकर ट्वीट किया है। तेजप्रताप ने कहा है कि मैं पूर्व में कैबिनेट मंत्री रह चुका हूं। अभी पटना के दो एम स्टैंड रोड स्थित आवास पर रहता हूं।

रोज हजारों लोग आते हैं मिलने Tej Pratap Yadav In Danger Of Life

समय-समय पर मुझे राज्य के नक्सली क्षेत्रों के साथ अन्य स्थानों पर जनता की समस्या सुनने तथा समाधान करने जाना होता है। एक दिन पहले मेरे आवास पर असामाजिक तत्वों ने हंगामा किया था। तेज प्रताप ने गृह मंत्रालय से आग्रह किया है कि उन्हें वाई श्रेणी की सुरक्षा देने का बिहार सरकार को आदेश दे।

गौरतलब है कि रविवार शाम को तेजप्रताप यादव के पटना स्थित आवास पर कुछ लोगों ने हंगामा किया था। इस दौरान उनके घर के बाहर अफरातफरी का माहौल बना रहा।  

केंद्रीय गृह मंत्री से वाई श्रेणी की सुरक्षा देने की की है मांग Tej Pratap Yadav In Danger Of Life

मामले को लेकर राजद विधायक के सहयोगी सृजन स्वराज ने पटना के सचिवालय थाने में आवेदन दिया था। थाने में दिए अपने लिखित आवेदन में तेजप्रताप के सहयोगी सृजन ने बताया था गौरव यादव के साथ दस की संख्या में आए लोगों ने तेजप्रताप के आवास पर हंगामा किया तथा उन्हें जान से मारने की धमकी दिया।

सृजन ने थाने में आवेदन देकर जान की सुरक्षा की मांग किया। इसके बाद तेजप्रताप का पक्ष नहीं आया था। सोमवार को राजद विधायक ने ट्वीट कर केंद्रीय गृह मंत्री से वाई श्रेणी की सुरक्षा देने की मांग की है।  

Hijab Controversy in Karnataka High Court : कर्नाटक हाईकोर्ट में हिजाब विवाद पर हुई सुनवाई

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT