Wednesday, May 25, 2022
HomeBiharTej Pratap Yadav ने ट्वीट कर किया इस्तीफे का ऐलान

Tej Pratap Yadav ने ट्वीट कर किया इस्तीफे का ऐलान

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:
सोमवार देर शाम RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) और राबड़ी देवी (Rabri Devi) के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) के एक ट्वीट से बिहार का सियासी पारा बढ़ा दिया है। अपने इस ट्वीट में उन्होंने इस्तीफे की बात कही है। लेकिन ये बात साफ नहीं हो सकी है कि तेज प्रताप विधानसभा से इस्तीफा देंगे या पार्टी की सदस्यता से। तेज प्रताप ने ट्वीट कर कहा है कि “मैंने अपने पिता के नक्शे कदम पर चलने का काम किया। सभी कार्यकर्ताओं को सम्मान दिया। जल्द अपने पिता से मिलकर अपना इस्तीफा दूंगा। तेज प्रताप हसनपुर विधानसभा सीट से विधायक हैं। पिछले चुनाव में वे महुआ से चुनाव जीते थे।

लालू और राबड़ी के साथ दिखे थे तेज प्रताप

तेज प्रताप यादव को तीन दिन पहले ही बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और उनकी मां राबड़ी देवी के आवास पर देखा गया था। यहां वे इफ्तार पार्टी में शामिल हुए थे। तेज प्रताप को छोटे भाई तेजस्वी यादव, मां राबड़ी देवी और सीएम नीतीश कुमार के साथ बैठे देखा गया था। तेज प्रताप ने मीडिया से बातचीत में कहा था कि “चाचा नीतीश और हमारे बीच जो बातचीत हुई, वो समय पर बताएंगे। लेकिन, सरकार हमारी बनेगी।

पिता लालू यादव की जमानत पर तेज प्रताप ने ट्वीट कर कहा था कि “पिछड़ों को अधिकार दिलाकर सामाजिक न्याय की अवधारणा को मजबूत करने वाले मसीहा को आज हाईकोर्ट ने बेल दिया। एक बार फिर से स्वागत है बड़े साहब।

पार्टी से नाराज चल रहे तेज प्रताप

पिछले कुछ दिनों से तेज प्रताप पार्टी के अंदर असहज महसूस कर रहे हैं। राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद और तेज प्रताप के बीच तनाव किसी से छिपा नहीं है। पहले छात्र इकाई को लेकर तेज प्रताप ने खुला विरोध किया था। फिर राजद के कार्यालय सचिव चंदेश्‍वर प्रसाद सिंह को उनके पद से हटाने का विरोध किया था। तेज प्रताप ने 26 मार्च को एक ट्वीट कर कहा था कि “वक़्त आ चुका है…एक बड़े खुलासे का, जल्द उन सभी चेहरों से नकाब उतारूंगा… जिन्होंने मुझे नासमझ समझने की भूल की।”

ये भी पढ़ें : दिल्ली के सत्य निकेतन में निर्माणाधीन इमारत गिरने का मामला अभी तक 5 को बचाया गया

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Vaibhav Shukla
Research, Write and Report – that’s my job | Sports Enthusiast | Working With @IndiaNews_itv @itvnetworkin | Life is Pareto 80/20
RELATED ARTICLES

Most Popular