होम / जेडीयू से मतभेद पर बोले तेजस्वी यादव- संविधान देता है बोलने की आजादी

जेडीयू से मतभेद पर बोले तेजस्वी यादव- संविधान देता है बोलने की आजादी

Ashish Mishra • LAST UPDATED : January 15, 2023, 10:35 pm IST

 

इंडिया न्यूज़ (Ramcharitmanas Row): बिहार में रामचरितमानस पर शिक्षमंत्री चंद्रशेखर के बयान के बाद से ही घमासान होने लगा है। जिसके बाद महागठबंधन टूटने की बात भी सामने आने लगी है और अब राज्य के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का भी बयान सामने आ गया है।
तेजस्वी यादव ने बिहार के शिक्षा मंत्री के बयान का खंडन नहीं किया है। लेकिन उन्होंने कहा कि संविधान बोलने का अधिकार देता है। इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर भी निशाना साधा और उन पर मुद्दों से भटकाने का आरोप लगाया।

उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भाजपा पर साधा निशाना

उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि शिक्षा मंत्री का बयान कोई मुद्दा थोड़ी है। वहीं जब महागठबंधन के टूटने को लेकर उनसे सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा, “क्या यह कोई मुद्दा है? संविधान हमें बोलने की आजादी देता है। सभी को अपनी बात रखने का अधिकार है। महंगाई और बेरोजगारी की बात कोई क्यों नहीं करता? बीजेपी असल मुद्दों से ध्यान भटकाने की कोशिश कर रही है। वे जो चाहें कर सकते हैं, महागठबंधन नहीं टूटेगा।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

iPhone यूजर्स के लिए खुशखबरी, अब WhatsApp Status में कर सकेंगे ये जरूरी काम-Indianews
Housefull 5 से Anil Kapoor ने इस वजह से किया किनारा, अब ये बॉलीवुड एक्टर करेंगे काम -Indianews
CSK VS RCB: जानें बारिश के कारण धूला मैच तो किस टीम को मिलेगी प्लेऑफ की टिकट-Indianews
Brij Bhushan Sharan Singh: ना बूढ़ा हुआ हूं ,ना रिटायर हुआ हूं…अब मैं खुला सांड हो गया हूं, बृजभूषण शरण सिंह ने ऐसा क्यों कहा-Indianews
RCB VS CSK: चेन्नई को हरा प्लेऑफ के लिए क्वॉलिफाई करना चाहेगी बेंगलुरु, जानें किसका पलड़ा भारी-Indianews
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक को लेकर आया बड़ा अपडेट, कटप्पा के बाद PM Modi की भूमिका निभाएंगे Sathyaraj -Indianews
वायरल गजगामिनी वॉक पर Aditi Rao Hydari ने तोड़ी चुप्पी, किया चौंकाने वाला खुलासा -Indianews
ADVERTISEMENT