होम / Bihar Road Accident: बिहार में दर्दनाक हादसा! BJP नेता समेत 2 की मौत, 4 गंभीर रुप से घायल

Bihar Road Accident: बिहार में दर्दनाक हादसा! BJP नेता समेत 2 की मौत, 4 गंभीर रुप से घायल

Deepika Tiwari • LAST UPDATED : October 24, 2024, 7:01 pm IST

India News (इंडिया न्यूज) Bihar Road Accident: पूर्णिया में ऑटो और स्कॉर्पियो की भीषण टक्कर में भाजपा नेता समेत दो लोगों की मौत हो गई। इस भीषण सड़क हादसे में एक महिला समेत चार अन्य लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। ऑटो में सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि भाजपा नेता की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं, मृतक की मौत की खबर जैसे ही उसके परिजनों तक पहुंची, चारों तरफ कोहराम मच गया। वहीं भाजपा नेता की मौत की खबर जैसे ही संगठन तक पहुंची। भाजपा सदर विधायक विजय खेमका समेत दर्जनों भाजपा नेता मृतक के परिजनों से मिलने पहुंचे।

हादसे में भाजपा नेता समेत 2 की मौत

उन्होंने परिजनों से मिलकर दुख की इस घड़ी में उन्हें सांत्वना दी। घटना केनगर थाना क्षेत्र के बहेलिया स्थान के पास की है। सूचना मिलते ही केनगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और स्कॉर्पियो को जब्त कर थाने ले आई। स्कॉर्पियो मालिक का पता लगाया जा रहा है। पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में ले लिया है। मृतक भाजपा नेता की पहचान धमदाहा निवासी भाजपा धमदाहा मंडल अध्यक्ष महाकांत झा (60 वर्ष) और धमदाहा निवासी लालजी साह के रूप में हुई है। घायलों में ऑटो चालक गुलाब सहनी का पुत्र विपिन सहनी, भाजपा नेता की पत्नी वंदना झा, मुस्कान कुमारी और आकांक्षा कुमारी शामिल हैं।

घटना की जानकारी देते हुए स्थानीय लोगों ने बताया कि केनगर थाना क्षेत्र के बहेलिया स्थान के पास सामने से आ रही एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने अचानक नियंत्रण खो दिया। उसके बाद स्कॉर्पियो और यात्रियों से भरी ऑटो के बीच भीषण टक्कर हो गई। दुर्घटना के बाद ऑटो में सवार यात्री ऑटो के नीचे दब गए। दुर्घटना के बाद चीख-पुकार मच गई। लोगों की चीख-पुकार सुनकर स्थानीय लोग घटनास्थल पर जुटे और फिर ऑटो के नीचे दबे लोगों को बाहर निकाला गया। इस दुर्घटना में ऑटो यात्री लालजी साह की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय केनगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। उसके बाद पुलिस की मदद से घायलों को पूर्णिया जीएमसीएच में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान भाजपा नेता महाकांत झा की मौत हो गई। वहीं ऑटो चालक विपिन सहनी निजी अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रहा है। वहीं इस हादसे में घायल तीन लोगों का इलाज पूर्णिया जीएमसीएच में चल रहा है। हादसे के बाद परिजनों में मातम पसरा हुआ है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.