होम / बिहार के पूर्णिया में जम्मू-कश्मीर जा ट्रक पलटा, नौ लोगों ने मौके पर दम तोड़ा

बिहार के पूर्णिया में जम्मू-कश्मीर जा ट्रक पलटा, नौ लोगों ने मौके पर दम तोड़ा

India News Desk • LAST UPDATED : May 23, 2022, 9:23 am IST

इंडिया न्यूज, पटना:
सोमवार सुबह बिहार के पूर्णिया जिले में बड़ा ट्रक हादसा हो गया है। यहां जम्मू-कश्मीर जा रहा ट्रक पलट गया। इस हादसे में नौ लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और अन्य घायल हो गए। घायलों में दो की स्थिति बेहद गंभीर है। मिली जानकारी के मुताबिक, यह ट्रक 16 मजदूरों को ट्रक सिलीगुड़ी से जम्मू कश्मीर ले जा रहा था। ट्रक पर बोरबेल का सामान लदा हुआ था।

ट्रक पलटते ही लोहे के पानी के पाइपों के नीचे सभी मजदूर दब गए, जिससे नौ की मौत हो गई। हादसा नेशनल हाइवे पर हुआ है। यह हादसा पूर्णिया के जलालगढ़ में हुआ है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत कार्य शुरू कर दिया है।

बिहार के पूर्णिया में जम्मू-कश्मीर जा ट्रक पलटा, नौ लोगों ने मौके पर दम तोड़ा

अनियंत्रित होकर पलटा ट्रक

पुलिस अधिकारियों ने बताया है कि “घटना स्थल से शवों को निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। वहीं घायलों को तत्काल उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है।” बताया जा रहा है अधिकांश मजदूर ट्रक पर लदे लोहे की पाइप के ऊपर पर सवार थे। ट्रक के अनियंत्रित होकर पलटने से सभी मजदूर लोहे की पाइप के निचे डाब गए। जिनमें से नौ लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। दुर्घटनाग्रस्त ट्रक का नंबर आरजे-37, जीबी 4377 है। मृतकों में ईश्वर लाल, वसु लाल, काबा राम, कांति लाला, हरीश, मनी लाला, दुष्मंत, दो अज्ञात शामिल हैं। सभी राजस्थान के उदयपुर खैरवाड़ा के बताए जा रहे है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़ें : केंद्रीय संस्कृति मंत्री जीके रेड्डी ने कुतुब मीनार कॉम्प्लेक्स में खुदाई के दावों को बताया अफवाह

ये भी पढ़ें : जम्मू-कश्मीर में सुरंग हादसे के बाद फंसे सभी 10 मजदूरों के शव बरामद

Connect With Us:-  Twitter Facebook

Tags:

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT