होम / Vijay Sinha: NDA की बैठक के बाद विजय सिन्हा ने बताया सीएम नीतीश का निर्देश, कहा- 'विकसित बिहार बनाने के लिए…'

Vijay Sinha: NDA की बैठक के बाद विजय सिन्हा ने बताया सीएम नीतीश का निर्देश, कहा- 'विकसित बिहार बनाने के लिए…'

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : October 28, 2024, 8:32 pm IST

India News Bihar(इंडिया न्यूज़),Vijay Sinha: सोमवार (28 अक्टूबर) को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अध्यक्षता में एनडीए नेताओं की बैठक हुई, जिसमें एनडीए के सभी नेता और पदाधिकारी शामिल हुए। बैठक समाप्त होने के बाद उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने कहा, “हमारी सरकार बिहार को अराजकता से मुक्त करने और राज्य में सुशासन कायम रखने के लिए प्रतिबद्ध है।

दो दुश्मनों के जिगरी दोस्त बने PM Modi? कही ऐसी बात सुनकर हैरान रह गई पूरी दुनिया, चौड़ी हो जाएगी भारतीयों की छाती

‘220 से ज़्यादा सीटें जीतने का लक्ष्य’

विजय सिन्हा ने आगे कहा कि ‘बिहार’ शब्द को गाली के तौर पर इस्तेमाल करने वालों को जनता 2025 में सबक सिखाएगी। आज की बैठक में हमें मुख्यमंत्री का निर्देश मिला है कि बिहार को विकसित राज्य बनाया जाए। हम सब मिलकर 2025 में 220 से ज़्यादा सीटें जीतने का काम करेंगे।

उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि राजद अपराधियों को संरक्षण देने के लिए जाना जाता रहा है। राजद के शासनकाल में राज्य में जंगलराज कायम था। ऐसे लोगों को जनता पहले ही नकार चुकी है। आगामी 2025 के विधानसभा चुनाव में जनता ऐसे लोगों को सबक सिखाएगी। उन्होंने यह भी कहा कि तेजस्वी यादव की तुष्टिकरण की राजनीति के कारण ही समाज में तनाव पैदा होता है।

जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने बताया कि इस बैठक में एनडीए के घटक दलों के नेता, प्रदेश अध्यक्ष, पार्टी के कुछ राष्ट्रीय अध्यक्ष शामिल हुए। बैठक को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत पार्टी के शीर्ष नेताओं ने संबोधित किया और संकल्प लिया गया कि एनडीए एकजुट है और हम एनडीए के रूप में अपनी पहचान बनाए रखेंगे।

एनडीए में आपसी समन्वय बनाए रखने के निर्देश

बता दें कि 2025 के चुनाव में बिहार विधानसभा में एनडीए को 225 सीटें दिलाने का लक्ष्य भी रखा गया है। बैठक में नीतीश कुमार ने कहा है कि एनडीए के लोग आपसी समन्वय बनाए रखें। सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों को जनता तक पहुंचाएं। समय-समय पर बैठकें करते रहें और हर स्तर पर एनडीए की बैठकें होनी चाहिए। प्रखंड स्तर से लेकर जिला स्तर तक एकजुट रहने के निर्देश दिए गए हैं।

UP News: बिजनौर में बड़ा हादसा , मां और 3 साल की मासूम की ट्रेन से कटकर मौत

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.