होम / Viral Admit Card : सनी लियोनी और इमरान हाशमी का बिहारी बेटा! वायरल फोटो से मची हलचल

Viral Admit Card : सनी लियोनी और इमरान हाशमी का बिहारी बेटा! वायरल फोटो से मची हलचल

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : October 9, 2024, 4:25 pm IST

India News Bihar(इंडिया न्यूज), Viral Admit Card: बिहार के मुजफ्फरपुर के एक छात्र के एडमिट कार्ड की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तस्वीर में बीए परीक्षा का एडमिट कार्ड देखा जा सकता है। एडमिट कार्ड पर अभ्यर्थी का नाम कुंदन कुमार है। हालांकि, एडमिट कार्ड में माता-पिता का नाम पढ़कर हर कोई हैरान है।

दरअसल, एडमिट कार्ड में कुंदन के पिता का नाम इमरान हाशमी और मां का नाम सनी लियोनी लिखा है। गौरतलब है कि एडमिट कार्ड में इमरान हाशमी की स्पेलिंग भी गलत है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 Bihar School News: अब मिड डे मील में कोई हेरा-फेरी नहीं! सरकार ने लिया एक्शन

बीए ऑनर्स का छात्र है कुंदन

एडमिट कार्ड में दर्ज जानकारी के अनुसार, कुंदन बाबासाहेब भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय, मुजफ्फरपुर से बीए ऑनर्स की पढ़ाई कर रहा है। 2017-20 बैच का यह छात्र द्वितीय वर्ष की परीक्षा दे रहा है। हालांकि इंडिया न्यूज(बिहार) इस बात की पुष्टि नहीं करता है कि यह एडमिट कार्ड असली है या नकली।

यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट

एडमिट कार्ड की तस्वीर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म indianraraimages हैंडल से पोस्ट की गई है। इस पोस्ट पर यूजर्स ने रोचक कमेंट भी किए। एक यूजर ने लिखा, “भाई, परीक्षा फॉर्म किसने भरा है?” दूसरे यूजर ने लिखा, “बिहार में कुछ भी संभव है।”

Kolkata Doctor Rape Case: CBI को मिले 11 बड़े सबूत, झूठ बोलता रहा संजय रॉय शरीर ने खोली पोल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.