होम / Karnataka Election: पीएम मोदी ने किया बेंगलुरु मेट्रो लाइन का उद्घाटन, विशाल रैली को भी करेंगे संबोधित

Karnataka Election: पीएम मोदी ने किया बेंगलुरु मेट्रो लाइन का उद्घाटन, विशाल रैली को भी करेंगे संबोधित

Divya Gautam • LAST UPDATED : March 25, 2023, 2:24 pm IST

Karnataka Election: कर्नाटक विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पीएम नरेंद्र मोदी आज कर्नाटक के दौरे पर है।यह दौरा काफी अहम माना जा रहा है। पीएम नरेंद्र मोदी ने बेंगलुरु मेट्रो की कृष्णाराजपुरा मेट्रो लाइन के लिए व्हाइटफील्ड (कडुगोडी) का उद्घाटन किया है। इसके अलावा पीएम मोदी एक विशाल रैली को भी संबोधित करेंगे।

पीएम मोदी ने किया मैट्रो में सफर 

प्रधानमंत्री मोदी कर्नाटक में व्हाइटफील्ड (कादुगोडी) लाइन के 13.71 किलोमीटर लंबे हिस्से के दूसरे चरण की इस दौरान उन्होने मेट्रों में सफर भी किया। इसके अलावा पीएम बीजेपी की तरफ से दावणगेरे में आयोजित विजय संकल्प यात्रा थीम पर विशाल रैली को भी संबोधित करेंगे। दावणगेरे के बीजेपी सांसद जीएम सिद्धेश्वर का दावा है कि पीएम मोदी की इस रैली में करीब 10 लाख लोग हिस्सा लेंगे।

पीएम मोदी ने किया था ट्वीट

कर्नाटक दौरे से एक दिन पहले (24 मार्च) को पीएम मोदी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से इसकी जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा कि मैं कल, 25 मार्च को कर्नाटक में रहूंगा चिक्काबल्लापुर में श्री मधुसूदन साई इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज एंड रिसर्च का उद्घाटन, उसके बाद बेंगलुरु मेट्रो के व्हाइटफील्ड (कादुगोडी) से कृष्णाराजपुरा मेट्रो लाइन का उद्घाटन करने के लिए बेंगलुरु में रहूंगा।

 

ये भी पढ़ें- Rahul Gandhi Disqualified: मुझे मारो-पीटो, जेल में डालो मैं सवाल पूछना बंद नहीं करूंगा- राहुल गांधी

लेटेस्ट खबरें