होम / Political News: महबूबा मुफ्ती ने बीजेपी पर कसे तंज, कहा- कश्मीर में पहाड़ी और गुर्जरों को लड़वाना चाहती है बीजेपी

Political News: महबूबा मुफ्ती ने बीजेपी पर कसे तंज, कहा- कश्मीर में पहाड़ी और गुर्जरों को लड़वाना चाहती है बीजेपी

Divya Gautam • LAST UPDATED : October 3, 2022, 1:43 pm IST

पीडीपी की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने रविवार को भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी जम्मू क्षेत्र के रहने वाले पहाड़ी समुदाय और गुर्जरों के समुदाय को एक-दूसरे के खिलाफ खड़ा करने की कोशिश कर रही है। उन्होंने संवाददाताओं से कहते हुए कहा पीर पंजाल क्षेत्र में पिछले कुछ दिनों से बहुत तनाव है, क्योंकि पहाड़ी समुदाय के लिए आरक्षण की बात की जा रही है भाइयों को दुश्मन बना दिया गया है दोनो समुदाय को एक-दूसरे के खिलाफ लड़ने के लिए तैयार किया जा रहा है। 

महबूबा मुफ्ती ने क्या कहा?

महबूबा मुफ्ती ने कहा कि गुर्जर और पहाड़ी सदियों से एक साथ रह रहे हैं और उन्हें एक-दूसरे के खिलाफ लड़ना बंद किया जाना चाहिए, महबूबा मुफ्ती ने कहा मैं गुर्जर, बकरवाल और पहाड़ी समुदायों से एक-दूसरे के खिलाफ लड़ना बंद करने और याद रखने का अनुरोध करती हूं। सब कुछ भगवान ने दिया है भगवान उसे वही देगा जिसके लिए वह व्यक्ति योग्य है गृह मंत्री आएंगे और जाएंगे, भाजपा यहां आज है, लेकिन कल नहीं होगी।

बीजेपी करती है धर्म की राजनीति- महबूबा मुफ्ती

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने कहा कि भाजपा ने पहले हिंदुओं और मुसलमानों को एक-दूसरे के खिलाफ खड़ा किया और अब वह गुर्जरों एवं पहाड़ियों को एक-दूसरे के खिलाफ खड़ा कर रही है, मुफ्ती ने कहा, बीजेपी जो दुश्मनी दरार पैदा कर रहे हैं उसके बावजूद सभी एक साथ रहें और बीजेपी के मंसूबों को नाकाम करने की कोशिश करें।

ये भी पढ़ें- Mulayam Singh Yadav: जब प्रधानमंत्री बनते बनते रह गए थे मुलायम सिंह यादव, ये चार लोग थे वजह

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.