होम / RAVEER-DEEPIKA:एक किस से शुरु हुई दीपिका-रणवीर की लव स्टोरी, डायरेक्टर के रोकने पर भी नहीं रुके

RAVEER-DEEPIKA:एक किस से शुरु हुई दीपिका-रणवीर की लव स्टोरी, डायरेक्टर के रोकने पर भी नहीं रुके

Swati Singh • LAST UPDATED : November 14, 2022, 3:48 pm IST

संबंधित खबरें

बॉलीवुड के क्यूट कपल्स में से एक है रणवीर सिंह और दीपीका पादुकोण, दोनों की फिल्में और जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती है। रणवीर अक्सर दीपिका को अपना लक बताते है, वैसे काफी वक्त तक दोनों के प्यार के चर्चें चारों ओर रहे थे. जिसके बाद 14 नवंबर 2018 में दोनों ने रीति-रिवाजों के साथ इटली के लेक कोमो में शादी कर ली. वहीं आज दोनों की शादी को पांच साल पूरे हो चुके है और दोनों आज तक काफी खुश है। लेकिन क्या आप जानते है की दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत कैसे हुई, लोगों को कैसे उनके प्यार के बारे में पता चला।

कैसे मिले दीपिका-रणवीर

कई सुपरहिट फिल्मों में एक साथ काम कर चुके है रणवीर-दीपिका, दोनों की कई फिल्में हिट गई है. वहीं लव स्टोरी की बात करें तो इनकी फिल्मों की तरह इनकी लव लाइफ भी काफी हिट रही है। बता दें कि साल 2012 में संजय लीला भंसाली की फिल्म गोलियों की रासलीला-रामलीला के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थी. रामलीला के सेट पर जब अंग लगा दे गाना शूट किया जा रहा था । उस वक्त इस गाने के अंत में दोनों को एक किसिंग सीन करना था। गाने की शूटिंग चल रही थी, शूट के बाद डायरेक्टर ने कट बोला। लेकिन डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी दोनों एक-दूसरे को किस करते रहे। बता दें कि उस वक्त सेट पर करीब 50 से ज्यादा लोग मौजूद थे और सब ही ये देखकर सन्न रह गए थे। इस किस के बाद ही कंफर्म हो गया कि दोनों के बीच काफी काफी कुछ है दोनों के बीच प्यार रिशता पनप रहा हैं।

क्रू मेंबर ने खोला राज

एक इंटरव्यू के दौरान इस फिल्म के एक क्रू मेंबर ने बताया था कि दोनों का प्यार परवान चढ़ा रहा है तो दोनों सेट पर एक-दूसरे को बेबी कहकर पुकारते थे। वही दोनों एक दूसरें का वेट किया करते थे। जब शूटिंग नहीं होती थी तो दोनों साथ में खाना खाते और वैनिटी वैन में एकसाथ घंटो वक्त बिताया करते थे। सभी को लगता था कि ये जोड़ी ज्यादा टाइम तक नहीं टिकेगी, फिल्म खत्म होने के बाद ये इश्क ठंडा पड़ जाएगा। लेकिन जब दोनों को बाजीराव मस्तानी में फिर साथ देखा गया तब काफी लोगों को यकीन हो गया कि ये प्यार दूर तक जाने वाला है।

दीपिका को दी हॉलीवुड जाने की सलाह

कई रिपोर्ट्स के अनुसार बाजीराव की शूटिंग के दौरान रणवीर अपने सीन्स की शूटिंग के बाद सेट से नहीं जाते थे, वो दीपिका के लिए वहां रुके रहते थे। उनके लिए खुद से ज्यादा दीपिका का करियर मायने रखता था। रणवीर ने दीपिका को काफी स्पोर्ट किया है वह पहले ऐसे शख्स हैं जिन्होंने दीपिका को हॉलीवुड में जाने की सलाह दी थी। अब दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Afghanistan Rains: पूर्वी अफगानिस्तान में बारिश का कोहराम, करीब 40 लोगों की मौत, 230 घायल
Jammu and Kashmir Encounter: जम्मू-कश्मीर के डोडा में आतंकियों से मुठभेड़ जारी, सेना का जवान घायल
US President Election: रिपब्लिकन ने किया उपराष्ट्रपति पद के उम्मीदवार का एलान, ओहायो के सीनेटर जेडी वेंस देंगे ट्रंप का साथ
US President Election: डोनाल्ड ट्रंप बनाए जाएंगे राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार! रिपब्लिकन कन्वेंशन में पार्टी कर सकती है घोषणा
BJP Attack on Justin Trudeau: दिलजीत दोसांझ को ट्रूडो ने बताया पंजाबी सिंगर, बीजेपी ने कसा तंज
NTA CUET UG का दुबारा कराएंगा री एग्जाम, जानें कौन कैंडिडेट्स दे सकते हैं ये परीक्षा
Amritpal Singh: अमृतपाल सिंह ने लोकसभा अध्यक्ष लिखी चिट्ठी, जानें क्या है मामला?
ADVERTISEMENT