Wednesday, October 27, 2021
HomeTrendingBollywood K Drugs Codes 2021 बॉलीवुड के ड्रग्स कोडवर्ड

Bollywood K Drugs Codes 2021 बॉलीवुड के ड्रग्स कोडवर्ड

Bollywood K Drugs Codes 2021:
इंडिया न्यूज, मुंबई:

एनसीबी का दावा- आर्यन ने पैडलर को ‘फुटबॉल’ लाने के लिए कहा था (Bollywood K Drugs Codes 2021)

क्रूज ड्रग्स केस में जहां गिरफ्तार अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान मुंबई की आर्थर रोड जेल में हिरासत में हैं। वहीं इस केस में कई नए और अहम खुलासे हो रहे हैं। हालांकि शुक्रवार को शाहरुख खान ने वकील के माध्यम से आर्यन खान की जमानत याचिका दायर की थी। जिसे कोर्ट ने रद कर दिया। इस दौरान एडिशनल सॉलिसिटर जनरल अनिल सिंह ने आर्यन की व्हाट्स ऐप चैट के हवाले से बड़ा खुलासा किया। उन्होंने अदालत को बताया कि आर्यन और ड्रग्स पैडलर अचित कुमार की एक चैट एनसीबी के पास है। ज्ञात रहे कि अचित कुमार भी पुलिस हिरासत में है। इसमें आर्यन उनसे कोडवर्ड में ‘फुटबॉल’ लाने की बात कह रहे हैं। एनसीबी ने आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट की निशानदेही पर अचित कुमार पवई इलाके से गिरफ्तार किया है।

Imtiaz Khatri Kon Hai जानिए इनका ड्रग्स से क्या है कनेक्शन

तो क्या यह है ‘फुटबॉल’ का मतलब? (Bollywood K Drugs Codes 2021)

कोर्डवर्ड फुटबॉल के मतलब का खुलासा एनसीबी की ओर से अनिल सिंह ने बड़ा खुलासा कोर्ट में किया है। उन्होंने कहा कि एनसीबी को संदेह है कि फुटबॉल का मतलब बड़ी मात्रा में ड्रग्स से है। हालांकि, इसके साथ ही उन्होंने कहा कि खुली अदालत में ऐसे कोडवर्ड के बारे में वे अधिक नहीं बोलना चाहते।

Aryan Khan Drug Case : क्या एनसीबी के हत्थे चढ़ा मुख्य ड्रग्स पेडलर

बॉलीवुड की इस अभिनेत्री के चैट भी हुए थे लीक (Bollywood K Drugs Codes 2021)

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने पर एनसीबी के हवाले से एक वॉट्सएप चैट भी लीक होकर वायरल हुआ था। जिसमें ‘हैश’ व ‘वीड’ जैसे कोडवर्ड का इस्तेमाल किया गया था। एनसीबी के मुताबिक, इसका मतलब ‘हशीश’ और ‘गांजा’था। इस मामले में दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से भी एनसीबी ने घंटों पूछताछ की थी।

Aryan Khan को हिरासत में देख आंसू बहा रहीं Gauri Khan का वीडियो वायरल

इस अभिनेत्री ने भी किया था कोड वर्ड यूज (Bollywood K Drugs Codes 2021)

रिया चक्रवर्ती और शोविक के बीच हुई वॉट्सएप चैट में ‘बड’ नामक कोर्डवर्ड इस्तेमाल हुआ था। इसी प्रकार अभिनेता सुशांत सिंह सुसाइड केस की जांच के दौरान रुपया, डॉलर और पाउंड जैसे कोडवर्ड भी ड्रग्स के लिए इस्तेमाल हुए थे।

आखिर कौन हैं इम्तियाज खत्री (Imtiaz Khatri Kon Hai)

बता दें इम्तियाज एक प्रसिद्ध बिल्डर हैं और उनकी एक कंपनी भी है जिसका नाम INK इन्फ्रास्ट्रक्चर है। इम्तियाज खत्री ने साल 2017 में वीवीआईपी यूनिवर्सल एंटरटेनमेंट नाम से एक कंपनी बनाई थी जो बॉलीवुड में नए सितारों को लॉन्च करती है। इम्तियाज की मुंबई में अपनी क्रिकेट टीम भी है। इसके अलावा इम्तियाज फिल्मों में भी निवेश करते हैं।

साथ ही साथ इम्तियाज खत्री का नाम बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन के साथ भी जोड़ा जा चुका है। दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया। दोनों ने गोवा में एक फैशन शो में एक साथ रैंप वॉक किया। हालांकि, दोनों ने कभी अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया। वह अक्सर एक दूसरे को अच्छे दोस्त बताते थे।

Aryan Khan के साथ जेल में कोई खास रवैया नहीं अपनाया जाएगा

दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में Aryan Khan की मां Gauri Khanमें कार में पीछे की सीट पर बैठी हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने चेहरे हाथ से ढक रखा है लेकिन साफ नजर आ रही है कि वह रो रही हैं। वीडियो में गौरी खान के आंसू साफ नजर आ रहे हैं। बाद में कार में आकर एक महिला और बैठती है।

शायद वह महिला शाहरुख खान की मैनैजर पूजा ददलानी है। वीडियो में गौरी खान का अपने बेटे आर्यन को इस हालत में देखकर कलेजा फट पड़ा और उनके आंखों से आंसुओं की धार बह पड़ी। बता दें कि आर्यन खान को मुंबई में कू्रज पर पकड़ने के बाद पहले एनसीबी की हिरासत में भेजा गया था।

Builder Buyer Agreement बिल्डर बायर एग्रीमेंट क्या है

Read More : Ab Hamara Hero Kya Karega राव और कृति की अगली फिल्म

Connect Us : Twitter Facebook

SHARE

Amit Guptahttp://indianews.in
Managing Editor @aajsamaaj , @ITVNetworkin | Author of 6 Books, Play and Novel| Workalcholic | Hate Hypocrisy | RTs aren't Endorsements
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE