होम / कपिल शर्मा ने शो के ऑडियंस बनने के लिए 4999 रुपये देने वाली खबर पर तोड़ी चुप्पी, कहा- धोखेबाज लोगों से सावधान रहें

कपिल शर्मा ने शो के ऑडियंस बनने के लिए 4999 रुपये देने वाली खबर पर तोड़ी चुप्पी, कहा- धोखेबाज लोगों से सावधान रहें

Babli • LAST UPDATED : September 14, 2023, 12:08 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kapil Sharma Show Ticket Price Rs 4999 , दिल्ली: देश-विदेश में फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा और उनका शो ‘द कपिल शर्मा शो’ टीवी के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शोज में से एक है। इस शो के फैन इसके आने का इंतेजार हर वीकेंड रात 9 बजे करते हैं। लेकिन इस समय इस कॉमेडी शो के बारे में एक बड़ी खबर सामने आ रही है। कुछ लोगो ने कपिल शर्मा और उनके कॉमेडी शो के नाम को इस्तेमाल करके उनके दर्शकों को बेवकूफ बनाने की कोशिश की हैं।लेकिन वो नाकामयाब रहे। खबर है कि कपिल शर्मा शो की लाइव ऑडियंस बनने के लिए अब 4999 रुपए देने होगें। जिसमें ”द कपिल शर्मा शो के टिकट बेचने का दावा किया जा रहा है।

‘द कपिल शर्मा शो’ के लिए मांगे जा रहे पैसो पर कपिल ने बताया सच

सोशल मीडिया पर ऑनलाइन विज्ञापन देखने के बाद कपिल के फैन ने उम्हें विज्ञापन भेजते हुए पूछा- कपिल शर्मा सर, कृपया बताएं कि क्या ये एड सच है, क्योंकि हम हैदराबाद के रहने वाले लोग आपके बहुत बड़े फैन हैं और आपको लाइव परफॉर्म करते देखना चाहते हैं। इसके लिए हम मुंबई आना चाहते हैं लेकिन इस विज्ञापन को देखकर हम हैरान हैं। इसमें शो का लाइव ऑडियंस बनने के लिए 4999 रुपए मांगे जा रहे हैं। जिसके जवाब में कपिल शर्मा ने अपने फैन के उस ट्वीट का जवाब देते हुए कहा – सर ये एक धोखाधड़ी है… हम अपने दर्शकों से लाइव शूट देखने के लिए कभी भी एक पैसा नहीं लेते हैं। कृपया इस तरह के धोखेबाज लोगों से सावधान रहें, किसी के झांसे में ना आएं….थैंक यू।’

kapil sharma tweet

अमेरिका में चल रहे कपिल के लाइव शो

बता दें कि ‘द कपिल शर्मा शो’ का चौथा सीजन सितंबर 2022 में शुरू हुआ था। जिसके बाद ये शो जुलाई 2023 को ऑफ एयर हो गया था। फैंस इस शो के नए सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि इसके मेकर्स ने इस शो के दोबारा से शुरू होने पर अभी कोई जानकारी नहीं दी है। तो वही दुसरी तरफ कपिल पिछले कुछ समय से अपनी पुरू टीम के साथ अमेरिका में लाइव शोज़ कर रहे है। शूट से कुछ फोटोज शेयर करते हुए कपिल ने कहा ये इस सीजन का ‘आखिरी फोटोशूट’ हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

 

ये भी पढ़े –

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT