होम / शराब के नशे में कर बैठे पीएम मोदी को ट्वीट, इस स्टार को फिर देश छोड़कर भागना पड़ा

शराब के नशे में कर बैठे पीएम मोदी को ट्वीट, इस स्टार को फिर देश छोड़कर भागना पड़ा

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : April 2, 2024, 10:50 am IST

India News(इंडिया न्यूज),Kapil Sharma Tweet To Pm Modi: आपने अक्सर शराब के नशे में लोगो ऊल-जलूल हरकत करते देखा होगा। टीवी स्टार भी अब नशे की हालत में कुछ भी कर देते है। अपनी कॉमेडी से सबको हंसाने वाले एक कॉमेडियन भी दो पैग लगाते ही सीधे पीएम मोदी को ट्वीट कर बैठै। उनके ट्वीट के बाद में इतना बवाल हुआ कि फिर उसे देश छोड़कर भागना पड़ा। ये बात खुद उस स्टार ने एक शो के दौरान बताई थी।

आप सही सोच रहे है , ये स्टार कोई और नहीं कपिल शर्मा है जो भारत के मशहूर कॉमेडियन और एक्टर हैं। ‘आई एम नॉट डन येट’ शो में उन्होंने अपनी एक गलती शेयर की थी। इसी के साथ आपको बतां दें, आज कपिल शर्मा का जन्मदिन भी है। उनके जन्मदिन पर जानिए उन्होने ऐसी कौन सी गलती की थी?

ऐसा क्या था कपिल शर्मा के ट्वीट में ?

कपिल ने अपने ओटीटी स्टैंडअप शो ‘आई एम नॉट डन येट’ जिसमें उन्होंने अपनी लाइफ पर खुलकर बात की थी। यह किस्सा 2016 का है जब कपिल ने बताया कि उन्होने शराब के नशे में पी एम को ट्वीट कर दिया था। ट्वीट में कपिल ने लिखा था, ‘मैं पिछले 5 सालों से 15 करोड़ रुपये टैक्स दे रहा हूं, फिर भी मुझे अपना ऑफिस बनाने के लिए बीएमसी ऑफिस को 5 लाख रुपये की रिश्वत देनी पड़ रही है।’ कपिल ने इस ट्वीट पर पीएम मोदी को टैग कर दिया था क्योंकि वो उनसे ये बात कहना चाहते थे।

एक ट्वीट पर हुआ इतना खर्चा

कपिल बताते हैं, इसके बाद उनके साथ केछ ऐना हुआ कि वो देश छोड़कर कुछ समय के लिए दूसरे देश चले गए थे। कपिल शर्मा ने कहा, ‘मैं मॉलदीव्स निकला फटाफट। मैं वहां पर 8-9 दिन रहा और जैसे मैं वहां पहुंचा मैंने कहा मुझे ऐसा रूम दो जहां पर इंटरनेट न हो। उन्होने कहा है आप शादी करके आए हो तो मैंने कहा नहीं मैं ट्वीट करके आया हूं। आगे उन्होने कहा, कि आप यकीन नहीं करेंगे, मैं जितने दिन भी वहां रहा हूं मेरा 9 लाख रुपया खर्चा हुआ। मेरी जिंदगी भर की पढ़ाई-लिखाई पर इतना पैसा नहीं खर्चा हुआ जितना मैंने वो लाइन लिखकर खर्चा करवा लिया।’

कपिल ने आगे कहा, ‘मैं सीरियसली ट्विटर पर केस करना चाहता हूं, क्योंकि ट्विटर वाले लिख देते हैं कभी कभी किसी पॉलिटिशियन के ट्वीट में नीचे कि ये मैन्युप्लेटेड ट्वीट है, तो मेरे नीचे भी लिख देते – ड्रंक ट्वीट, जस्ट इग्नोर हिम। मेरे पैसे बच जाते।  मुझे ना हमारी कंट्री का ये सिस्टम समझ नहीं आता कि अगर मैंने कोई बात रात को की है, तो आप भी मेरे साथ रात को बात करो और बात खत्म करो।’

कपिल शर्मा ने बताया उन्होने अपने उस बिहेवियर के लिए पब्लिकली माफी भी मांगी, अपने शो में उस बात को लेकर खुद का मजाक भी बनाया।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.