होम / बेटी को जन्म देने के 10 दिन बाद Yuvika Chaudhary को झेलनी पड़ रही हैं कई गंभीर दिक्कतें, बोलीं ‘मैं ऐसा दर्द में हूं कि…’

बेटी को जन्म देने के 10 दिन बाद Yuvika Chaudhary को झेलनी पड़ रही हैं कई गंभीर दिक्कतें, बोलीं ‘मैं ऐसा दर्द में हूं कि…’

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 28, 2024, 6:56 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Yuvika Chaudhary Fed Up After Delivery: टीवी कपल प्रिंस नरूला (Prince Narula) और युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) हाल ही में पैरेंट्स बने हैं। उनके घर बेटी ने जन्म लिया है। मां बनने के बाद युविका ने पहली बार अपने फैन्स से बात की है। एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट व्लॉग में मां बनने के एक्सपीरियंस को शेयर किया है। पिता बनने के बाद प्रिंस नरूला भी काफी बदले-बदले नजर आ रहें हैं। हाल ही में प्रिंस और युविका बेटी को लेकर गुरुद्वारा दर्शन करने गए थे, जो उन्होंने अपने बच्ची को जन्म देने के बाद अपने पहले व्लॉग में दिखाया था।

युविका चौधरी ने अपने व्लॉग में बेटी की डिलीवरी और उसकी गंभीर बीमारी का खुलासा कर सबको चौंका दिया। एक्ट्रेस ने बताया कि जन्म के बाद बेटी गंभीर रूप से बीमार हो गई थी, जिसकी वजह से उसे अस्पताल से डिस्चार्ज होने में समय लग गया। इसके बाद अब युविका चौधरी ने खुलासा किया है कि बेटी को जन्म देने के बाद उन्हें किन दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

नन्ही बेटी को जन्म देने के बाद युविका चौधरी को हुई ये परेशानियां

आपको बता दें कि एक्ट्रेस युविका चौधरी ने 41 साल की उम्र में एक नन्ही परी को जन्म दिया है। वो मां बनकर बेहद खुश हैं, लेकिन दर्द से भी घिरी हुई हैं। युविका 19 अक्टूबर को IVF तकनीक के जरिए मां बनीं, वो पोस्ट पार्टम मोड में हैं और कई मुश्किलों का सामना कर रही हैं। युविका ने बताया कि वो पोस्ट पार्टम मोड के लक्षणों से जूझ रही हैं। वो जल्द से जल्द अस्पताल से निकलकर अपने माता-पिता के घर जाना चाहती हैं। युविका ने कहा- आपको एहसास नहीं होता कि आपके आसपास लोग हैं, लेकिन अस्पताल में मुझे अचानक एहसास हुआ कि मुझे खुद को आगे बढ़ाना है।

Shilpa Shetty के रेस्टोरेंट पार्किंग से 80 लाख रुपये की BMW हुई चोरी, इस नई तकनीक से उठा ले गए लग्जारी कार – India News

अपने घर जाना चाहती हैं युविका चौधरी

युविका चौधरी ने आगे बताया कि मैंने सुना था कि यह दौर संवेदनशील होता है। पोस्ट पार्टम मोड, हार्मोनल असंतुलन, आप असुरक्षित महसूस करते हैं। यह बहुत मुश्किल होता है। आप ही हैं जो खुद से लड़ते हैं। शरीर एक चरण में था और अब यह एक नए स्तर पर पहुंच गया है।

Sonakshi Sinha ने नन्हे मेहमान के साथ शेयर की फोटो, छुपाए नहीं छिपी पति की मुस्कान, लोग दे रहे बधाई – India News

मुझे इसका ख्याल रखना है और इससे बाहर निकलना है। इसलिए खुद से प्यार करना जरूरी है। मैं ऐसा दर्द महसूस कर रही हूं जैसा मैंने पहले कभी महसूस नहीं किया। मेरी डिलीवरी सी-सेक्शन से हुई है। मैंने अपने शरीर को ठीक करने के लिए अपनी मां के घर जाने का फैसला किया है। एक बार जब मैं ठीक हो जाऊंगी, तो मैं प्रिंस के घर चली जाऊंगी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.