होम / Parineeti-Raghav की शादी में 100 सिक्योरिटी गार्ड्स किए जाएंगे तैनात, ब्लू टेप से कवर होगा फोन कैमरा

Parineeti-Raghav की शादी में 100 सिक्योरिटी गार्ड्स किए जाएंगे तैनात, ब्लू टेप से कवर होगा फोन कैमरा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 22, 2023, 4:30 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Parineeti Chopra and Raghav Chadha Wedding Update: आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों की शादी की तैयारियां जोरो-शोरो से चल रही हैं। बता दें कि दोनों की शादी के फंक्शन 23 तारीख से शुरू हो जाएंगे। 24 तारीख को दोनों की धूमधाम से शादी होगी।

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा शुक्रवार, 22 सितंबर की सुबह उदयपुर के लिए रवाना हो चुके हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो शादी में परिणीति चोपड़ा मनीष मल्होत्रा का डिजाइन किया कॉस्टयूम पहनने वाली हैं। तो वहीं राघव चड्डा डिजाइनर पवन सचदेवा के कपड़ों में नजर आएंगे। इस शादी से जुड़े कई अपडेट्स लगातार सामने आ रहें हैं। अब हाल ही में उनकी डेस्टिनेशन वेडिंग की पूरी सिक्योरिटी को लेकर जानकारी सामने आई है।

परिणीति-राघव की शादी में होगी इतनी सिक्योरिटी

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के वेडिंग वेन्यू ‘होटल लीला पैलेस’ पर बहुत ही टाइट सिक्योरिटी होने वाली है। राघव चड्ढा एक होटल से पूरी तरह सजी हुई बोट पर मेवाड़ी स्टाइल में परिणीति चोपड़ा को लेने के लिए द लीला पैलेस जाएंगे।

100 सिक्योरिटी गार्ड्स किए जाएंगे तैनात

उनकी रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस ग्रैंड वेडिंग वेन्यू पर 100 सिक्योरिटी गार्ड्स को तैनात किया गया है। क्योंकि होटल लीला पैलेस, पिछोला लेक के बीच में बना हुआ है, इसलिए लेक के बीच में 4 से 5 बोट्स में भी सिक्योरिटी एकदम टाइट की जाएगी। इस होटल की स्पेशल जेट्टी पर भी खास सिक्योरिटी होगी।

सुरक्षा कारणों से पुलिस ने किए ये खास इंतजाम

इस रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि सिक्योरिटी रीजंस को ध्यान में रखते हुए 15 जगहों पर पुलिस ने नाकाबंदी चेक पोस्ट बनाए हैं, ताकि परिणीति-राघव की शादी में सुरक्षा की पूरी निगरानी की जा सके। परिणीति-राघव की शादी में शामिल होने वाले मेहमानों के लिए भी स्पेशल सिक्योरिटी का इंतजाम किया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस और एक्स्ट्रा फोर्स के अलावा प्राइवेट गार्ड्स भी एयरपोर्ट पर गेस्ट की सुरक्षा के लिए मौजूद होंगे।

परिणीति-राघव की शादी का वीडियो लीक करना नामुमकिन

परिणीति और राघव चड्ढा ने इस बात का पूरा ध्यान रखा है कि उनकी शादी की तस्वीरें या वीडियो लीक न हो। रिपोर्ट्स की मानें तो, दोनों की रॉयल शादी की वीडियो-फोटो लीक न हो, इसके लिए होटल में एंट्री करने वाले शख्स के फोन के कैमरे में ब्लू टेप लगाया जाएगा। ताकि, अगर कोई भी ब्लू टेप को हटाकर दोनों की शादी की वीडियो या फोटो लेने की कोशिश कर रहा है, तो उस पर बने ऐरो की मदद से उन्हें पकड़ा जा सके।

 

Read Also: दुबई से मुंबई लौट रही फ्लाइट में गौहर खान का कीमती समान हुआ चोरी, ट्वीट कर एयरलाइंस पर फूटा गुस्सा (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT