होम / Jennifer Mistry: जेनिफर केस में सामने आया नया एंगल, शैलेश लोढ़ा के शो छोड़ने की वजह का भी हुआ खुलासा

Jennifer Mistry: जेनिफर केस में सामने आया नया एंगल, शैलेश लोढ़ा के शो छोड़ने की वजह का भी हुआ खुलासा

Simran Singh • LAST UPDATED : June 3, 2023, 8:56 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Jennifer Mistry, दिल्ली: तारक मेहता शो में रोशन भाभी का किरदार निभाने वाली जेनिफर मिस्त्री अपने शो के प्रोड्यूसर असित मोदी पर गंभीर आरोप लगाने की वजह से लंबें समय से विवादों में बनी हुई है। इसके साथ ही उन्होंने शओ में दो और लोगों को नाम भी लिए है। वही हाल ही में एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा किया है की जब उन्होंने शो छोड़ा था। तो उनसे तारक मेहता के अक्टर शैलेश ने संपर्क भी किया था।

कई लोगों ने तारक मेहता शो को किया अलविदा

खबरों के मुताबिक एक्ट्रेस जेनिफर से लेकर मोनिका भदौरिया, भव्य गांधी और एक्टर राज तक शो को छोड़ चुके है और इसके पीछे के कारणों पर बात की जाए तो उन्होंने बताया कि तमाम तारक मेहता की कास्ट जब शो छोड़ कर जा रही थी। तब असल वजह का खुलासा न करते हुए कुछ और वजह बताई गई थे। जैसे मोनिका भदौरिया के लिए कहा गया कि उनकी मॉम की डेथ के कारण वह शो कॉन्टिन्यू नहीं कर पाएंगी। वही राज और भव्य के लिए कहा गया कि वो नई अपॉर्च्युनिटी को एक्सप्लोर करना चाहते थे।

शैलेश लोढ़ा से जेनिफर से किया था संपर्क

वही जेनिफर मिस्त्री ने बताया की शैलेश लोढ़ा जब शो से एग्जिट किया था। तब मैंने उन्हें 2 बार कॉल किया था। फिर उन्हें मैंने मैसेज भी किए था। मैंने उनसे कहा कि सर प्लीज आप वापस आ जाइए आपकी जगह कोई नहीं ले सकता। तब उन्होंने कहा था- ‘नहीं जैनी अब बात मेरी सेल्फ रिस्पेक्ट की है। मैं नहीं जानती कि मेकर्स और उनके बीच असल में क्या हुआ था। ऐसे ही मेरे शो छोड़ने के बाद शो से जुड़े बाकी लोगों ने मुझसे संपर्क किया था और मुझे वापस आने की बात कही थी, लेकिन मुझे वापस जाना मंजूर नहीं था’

 

ये भी पढ़े: तमन्ना जल्द आएंगी ओटीटी पर नजर, सात दोस्तों की कहानी में दिखेंगी एक्ट्रेस

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT