होम / Salman Khan फायरिंग मामले में एक शूटर की हुई पहचान, बिश्नोई गैंग से है खास ताल्लुक -Indianews

Salman Khan फायरिंग मामले में एक शूटर की हुई पहचान, बिश्नोई गैंग से है खास ताल्लुक -Indianews

Babli • LAST UPDATED : April 15, 2024, 10:22 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Salman Khan, दिल्ली: रविवार (14 अप्रैल) की सुबह सलमान खान के बांद्रा घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर गोलीबारी की घटना हुई थी। घटना के बाद से ही कई मशहूर हस्तियां एक्टर का हालचाल लेने के लिए उनके घर पहुंचीं। सुरक्षा पहले ही बढ़ा दी गई है और जांच जारी है। दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक, चल रही जांच में एक ताजा अपडेट सामने आई है।

  • गोलियां चलाने वाले दो लोगों में से एक की हुई पहचान
  • बिश्नोई गैंग से है खास ताल्लुक
  • इससे पहले भी हत्या के मामलों में जुड़ा हैं नाम

Salman Khan फायरिंग मामले में ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन आया सामने, PM से लगाई मदद की गुहार -Indianews

गोलियां चलाने वाले दो लोगों में से एक की हुई पहचान

पीटीआई के मुताबिक, दिल्ली पुलिस के एक ऑफिशियल सूत्र ने बताया कि माना जा रहा है कि दोनों संदिग्धों में से एक गुरुग्राम का अपराधी है। वह हरियाणा में कई हत्याओं और डकैतियों के लिए जिम्मेदार है और मार्च में बिजनेस मैन सचिन मुंजाल की हत्या में भी एक संदिग्ध है। गैंगस्टर रोहित गोदारा, जो इस समय में विदेश में रह रहा है, ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में मुंजाल की हत्या की जिम्मेदारी ली। वह गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, उसके भाई अनमोल और गोल्डी बराड़ के साथ घनिष्ठ रूप से जुड़ा हुआ है।

KKR की जीत पर झूमे Shah Rukh Khan, बेटे अबराम के साथ फैंस का बढ़ाया जोश-Indianews

मिली हुई सीसीटीवी फुटेज में दोनों संदिग्धों ने टोपी पहन रखी थी और बैकपैक ले रखा था। इसके अलावा, क्लिप में उन्हें एक्टर के घर की ओर गोलीबारी करते हुए दिखाया गया है। संदिग्धों में से एक ने काली जैकेट और डेनिम पैंट के साथ सफेद टी-शर्ट पहन रखी थी, जबकि दूसरे ने डेनिम पैंट के साथ लाल टी-शर्ट पहन रखी थी।

बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने ली जिम्मेदारी 

जब पुलिस स्थिति की जांच कर रही थी, तो गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई ने घटना में शामिल होने की बात स्वीकार कर ली। लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई, जो फिलहाल जेल में हैं, ने एक फेसबुक पोस्ट में यह बात कही, उन्होंने हिंदी में लिखा, ”हम शांति चाहते हैं। यदि ज़ुल्म के ख़िलाफ़ एकमात्र निर्णय युद्ध है, तो ऐसा ही होगा। सलमान खान, हमने आपको सिर्फ ट्रेलर दिखाया है ताकि आप हमारी ताकत की भयावहता को समझें और इसका परीक्षण न करें। यह पहली और आखिरी चेतावनी है। इसके अलावा, हमारे पास दाऊद इब्राहिम और छोटा शकील के नाम पर दो पालतू कुत्ते हैं, जिन्हें आप अपना भगवान मानते हैं। मैं ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहता। जय श्री राम!”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.