होम / Jaya Bachchan ने बताई मीडिया पर भड़कने की वजह – इन लोगों को शर्म नहीं !

Jaya Bachchan ने बताई मीडिया पर भड़कने की वजह – इन लोगों को शर्म नहीं !

Swati Singh • LAST UPDATED : November 11, 2022, 2:49 pm IST

सेलिब्रिटीज अक्सर लाइमलाइट में रहना पसंद करते है. कभी कभी ये चकाचौन्ध इन पर भारी भी पड़ जाती है। जहां मीडिया कि नजर बॉलीवुड के हर सितारें पर रहती है, और उनके फैंस तक उनकी लाइफ से जुड़ी हर जानकारी पहुंचती है. कई सितारे मीडिया के सवालों पर मुस्कुरा कर जवाब देते है तो कई परेशान होकर मीडिया को डाट फटकार भी लगाते नजर आते है। अब आप बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा जया बच्चन को ही देख लीजिए. जो अपने गर्म मिजाज के लिए जानी जाती हैं. जया बच्चन इतनी सख्त हैं कि अभी हाल ही में फिल्म ‘ऊंचाई’ की स्क्रीनिंग में जया बच्चन और अभिषेक बच्चन पहुंचे. इस दौरान कंगना रनौत भी वेन्यू पर ही थीं. जब कंगना और जया बच्चन का आमना-सामना हुआ तो एक्ट्रेस ने ‘हेलो जया जी’ कहा, लेकिन जया बच्चन ने इग्नोर कर दिया. इससे आप जय के सख्त अंदाज का पता लगा सकते है।

मीडिया पर भड़कती है जया

वैसे जया बच्चन का कोई न कोई वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होता है. हाल ही में जया बच्चन का एयरपोर्ट से एक वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें वे पैप पर भड़कती नजर आई थीं. इस दौरान उनके साथ उनकी नातिन नव्या नवेली नंदा भी थीं. दरअसल, जब पैप जया बच्चन की फोटो ले रहा था तब उन्हें गुस्सा आ गया और उन्होंने फोटोग्राफर से पूछ डाला कि वे किस मीडिया हाउस से हैं. यही नही जया के कई वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल होते है, जिसमें वह मीडिया पर भड़कती नजर आती है। उनका एक और वीडियो भी सामने आया था. जिसमें वे दिवाली के दिन घर के बाहर निकल कुछ अनजान लोगों पर चिल्लाती नजर आ रही हैं. बार-बार बिग बी की वाइफ का मीडिया पर ऐसा गुस्सा देख सोशल मीडिया पर कई बार उन्हें ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है।

जया हुई थी ट्रोल

फिल्मी दुनिया के चमकते सितारों के बारे में उनकी लाइफ के बारे में उनके फैंस करीब से जाना चहते है, लेकिन जब जय बच्चन के गुस्से का सामना मीडिया को करना पड़ता है.. तो ये सवाल दिमाग में आता ही है कि अखिर जया मीडिया के साथ इतनी बेरुखी क्यों दिखती है। आपको बता दें की इस सवाल का जवाब खुद जया दे चुकि है…..दरअसल नव्या नवेली नंदा एक ऐप के लिए पॉडकास्ट और टॉक शो होस्ट करती हैं. इस शो का नाम ‘व्हाट द हेल नव्या’ है. ये वही शो है जिसमें जया ने कहा था कि उन्हें कोई दिक्कत नहीं होगी अगर नव्या बिना शादी के बच्चा पैदा करेंगी. जया बच्चन को इस बयान के लिए खूब ट्रोल भी किया गया था.

मीडिया पर गुस्से की वजह

इसी शो में नव्या ने अपनी नानी जया बच्चन से मीडिया को लेकर सवाल पूछे है.जिसमें जया ने कहा कि, उन्हें मीडिया से इसलिए नफरत है क्योंकि उन्हें लोगों की निजी जिंदगी में दखल देने वाले लोग बिलकुल भी पसंद नहीं हैं, जया बच्चन कहती हैं कि “मुझे उनकी आदत से नफरत है. मैं ऐसे लोगों को बिलकुल भी पसंद नहीं करती. जो लोग आपके निजी जीवन में झांकते हैं और आपकी जिंदगी से जुड़े पल को बेचकर अपना पेट पालते हैं. इसलिए हमारी जिंदगी बेचने वाले लोगों से मुझे इससे नफरत है.” मैन उन्हें हमेशा पूछती हूं कि “आपको शर्म नहीं आती?” इसपर नव्या कहती हैं कि तो यह बात तो आपको शुरू से पता थी कि अगर आप एक एक्ट्रेस बनेंगी तो आपके साथ ऐसा होगा. इसके जवाब में जया कहती हैं कि, “मैंने इसे पहले दिन से महसूस किया है. अगर आप मेरे काम के बारे में बात करते हैं तो मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता. आप कहो, ‘मैं एक बुरी एक्टर हूं या फिर मैं फिल्मों में अच्छी नहीं लग रही हूं. क्योंकि यह एक विज्युअल मीडियम है. मैं बुरा नहीं मानूंगी. लेकिन बाकी मुझे पसंद नहीं. ये कुछ सेकंड के विज्युअल लोग देखते हैं और आगे बढ़ते हैं. लेकिन ये हमारी प्राइवेट लाइफ है.”

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT