होम / Aamir Khan: आमिर खान ने बेटे जुनैद पर किया बड़ा खुलासा, सच्चाई जान उड़ जाएंगें होश

Aamir Khan: आमिर खान ने बेटे जुनैद पर किया बड़ा खुलासा, सच्चाई जान उड़ जाएंगें होश

Babli • LAST UPDATED : October 11, 2023, 4:36 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aamir Khan , दिल्ली: आमिर खान फिल्म इंडस्ट्री में सबसे सफल अभिनेताओं में से एक हैं, जिन्होंने 100 करोड़, 200 करोड़ और 300 करोड़ से ज्यादा की हिट फ़िल्में दी हैं। लेकिन जब बात उनके बेटे जुनैद की आती है तो ऐसा लगता कि उसे पैसों से ज्यादा लगाव नहीं है। हाल ही में मीडिया से बातचीत में अभिनेता ने खुलासा किया कि उनका बेटा अभी भी पब्लिक व्हीकल का उपयोग करता है और उसके पास कार नहीं है। उन्होंने बताया कि उनका बेटा जुनैद एक स्कूली बच्चे की तरह है जो सब कुछ जानता है, वह हमेशा अपनी कक्षा में अव्वल आता है लेकिन अलग रहना पसंद करता है और शायद ही कभी लोगों से बात करता है।

गाड़ी से नहीं बस और ट्रेन से यात्रा करती हैं जुनैद

आमिर खान ने बताया कि उनके बेटे का चुपचाप रहने वाला स्वभाव उनके और उनकी एक्स पत्नी रीना के लिए चिंता का विषय बन गया था, हालाकि जुनैद ने कॉलेज में रोटारैक्ट क्लब जॉइन कर लिया हैं और लोगों के साथ बातचीत करना भी शुरू नहीं कर दिया। लेकिन इन सब के बावजूद भी, उन्होंने अपने जीवन जीने के तरीके को नहीं बदला। इसके बारे में और आगे बताते हुए उन्होंने बताया कि जुनैद अब 30 साल का है और अब तक वो बस और ट्रेन से यात्रा करते हैं।

जुनैद से डरते हैं आमिर

आमिर ने एक किस्सा भी साझा किया जहां जुनैद ने बाहर की फ्लाइट लेने के बजा बस से यात्रा की, उन्होंने बताया कि जुनैद पांडिचेरी में था और अपने दोस्त की शादी के लिए बेंगलुरु जा रहा था और जब उसने पूछा कि उसकी फ्लाइट कौन सी है, तो जुनैद ने जवाब दिया कि वह बस ले रहा है। बेंगलुरु जाने के लिए राज्य बस। आमिर ने यह भी बताया कि अगर कोई ऐसा व्यक्ति है जिससे वह डरते हैं, तो वह उनका बेटा है क्योंकि वह बहुत सख्त है और अगर वह अपनी बैठकों में देर से आता है तो वह उन्हें डांटता है। उन्होंने यह भी कहा कि जुनैद से मुलाकात के लिए वह हमेशा जल्दी पहुंचते हैं।

 

ये भी पढ़े- 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Yogi Adityanath: बीमार मां सावित्री देवी से मिले यूपी सीएम, एम्स ऋषिकेश में दिखा मां-बेटे का भावुक अंदाज -IndiaNews
Noida: सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने पर 670 लोगों पर मामला दर्ज, नोएडा पुलिस ने शुरू किया ऑपरेशन स्ट्रीट सेफ -IndiaNews
DRDO: डीआरडीओ करेगा स्वदेशी कम दूरी की, वायु रक्षा मिसाइलों का उच्च ऊंचाई पर परीक्षण -IndiaNews
Juice Spit: थूक मिलाकर बेच रहे थे जूस, नोएडा में पुलिस ने 2 लोग को किया गिरफ्तार -IndiaNews
Punjab: ट्रैक्टर ने अवैध रेस के दौरान राहगीरों को रौंदा, 4 लोग घायल -IndiaNews
VIDEO: कैलिफोर्निया में भारतीय आभूषण स्टोर में बड़ी लूट, 20 नकाबपोश लुटेरों ने किया हाथ साफ -IndiaNews
NEET Paper Leak: नीट-यूजी पेपर लीक मामलें में बिहार पुलिस को कामयाबी, 6 पोस्ट-डेटेड चेक बरामद किए -IndiaNews
ADVERTISEMENT