होम / 16 साल बाद एक फ्रेम में दिखेंगे Aamir Khan और Darsheel Safary, इस ऐड के लिए मिलाया हाथ

16 साल बाद एक फ्रेम में दिखेंगे Aamir Khan और Darsheel Safary, इस ऐड के लिए मिलाया हाथ

Babli • LAST UPDATED : March 7, 2024, 10:27 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aamir Khan and Darsheel Safary, दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और दर्शील सफ़ारी 2007 की फ़िल्म तारे ज़मीन पर में अभिनय करने के 16 साल बाद फिर से एक साथ आए। दर्शील ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐड साझा किया जिसमें आमिर उनके दादा का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़े-प्रेग्नेंट हैं Parineeti Chopra ? एक्ट्रेस के ओवरसाइज़्ड शर्ट लुक ने उड़ाई प्रेगनेंसी की अफवाहें

ऐड फिल्म के लिए मिलाया हाथ

दर्शील ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर ऐड साझा करते हुए लिखा, “#आमिर खान से जुड़ें क्योंकि वह चार्ज्ड बाय थम्स अप के साथ समय के साथ एक साहसिक यात्रा पर निकल रहे हैं।” इसमें आमिर को उनके ‘दादू’ का किरदार निभाते हुए देखा जा सकता है, जो अपने जीवन की सभी समस्याओं का समाधान ढूंढ लेता है। मंगलवार को दर्शील ने आमिर की तस्वीरों का एक सेट साझा करते हुए लिखा था, “यह आमिर की मल्टीवर्स है, और हम सभी बस इसमें रह रहे हैं। बस 3 दिन बचे हैं। #mrperfectionist #masterclass #versatileactor।”

कुछ दिन पहले, उन्होंने तारे ज़मीन पर की एक तस्वीर साझा की थी, जिसे ऐड की एक तस्वीर के साथ जोड़ते हुए लिखा था, “16 साल बाद, और हम फिर से एक साथ हैं। भावनात्मक? हां थोड़ा सा। आरोप लगाया? बिल्कुल। अनुभव के लिए मेरे पसंदीदा गुरु को ढेर सारा प्यार। बड़े खुलासे के लिए इस स्थान को देखें। (एसआईसी)”

ये भी पढ़े-Rakhi Sawant के एक्स पति आदिल खान ने रचाई दूसरी शादी! ‘बीबी12’ फेम से जोड़ा रिश्ता

फैंस का रिएक्शन

आमिर और दर्शील के दोबारा स्क्रीन साझा करने की संभावना से फैंस रोमांचित थे। जहां कुछ लोग दोनों को फिर से एक साथ देखकर खुश थे, वहीं कई इस बात से निराश थे कि यह केवल एक ऐड के लिए था। एक फैन ने लिखा “पतली परत। नहीं आने वाली थी क्या?”दुसरे ने लिखा, ”16 साल बाद आपको आमिर खान के साथ देखकर बहुत अच्छा लगा।” कुछ लोगों को इसकी परवाह नहीं थी कि यह एक विज्ञापन था, उन्होंने लिखा, “आमिर के विज्ञापन मेरे लिए हमेशा एक शॉर्ट फिल्म की तरह होते हैं, और आप, @dsafary, इतने सालों के बाद आप दोनों को एक साथ देखना बहुत अच्छा है!!!” और “विज्ञापन में ही फिल्म का परफेक्शन है। (विज्ञापन में एक फिल्म की पूर्णता है।)”

ये भी पढ़े-Shahrukh Khan ने गुजराती में बोला अपना फेमस डायलॉग, इन सितारों ने किया परफॉर्म

आमिर और दर्शील के बारे में 

बता दें, आमिर और दर्शील ने पहली बार तारे ज़मीन पर में स्क्रीन साझा की थी, जिसमें आमिर ने एक गुरु का किरदार निभाया था और दर्शील ने डिस्लेक्सिया से पीड़ित छात्र का किरदार निभाया था तब केवल 10 साल के थे। आमिर हाल ही में अपनी बेटी इरा की शादी में टिस्का चोपड़ा से भी मिले, जिन्होंने फिल्म में दर्शील की माँ का किरदार निभाया था। दर्शील बाद में बम बम बोले, ज़ोक्कोमोन और मिडनाइट्स चिल्ड्रन जैसी फिल्मों में अभिनय करने में सफल रहे।

ये भी पढ़े-Arijit Singh ने किया Anant-Radhika की प्री-वेडिंग में जादुई परफॉर्मेंस, गाए टॉप के गाने

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT